Move to Jagran APP

करण जौहर के बच्चों की पहली तस्वीर, छह महीने के हो गए

" एक सच्चाई भी बता देता हूं। हर रोज़ मैं तुम्हारे कानों में पापा पापा पापा शब्द बोला करता हूं क्योंकि मुझे डर है कि कहीं तुम्हारे मुंह से निकलने वाला पहला शब्द मलयालम में न हो।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 11:48 PM (IST)
करण जौहर के बच्चों की पहली तस्वीर, छह महीने के हो गए

रुपेशकुमार गुप्ता और अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सरोगेसी के माध्यम से दो बच्चों के पिता बने अविवाहित करण जौहर आज बहुत ख़ुश हैं क्योंकि उनके बेटे यश और और बेटी रूही सोमवार को छह महीने की हो गईं। इस मौके पर करण ने दुनिया के साथ अपने बच्चों की तस्वीर पहली बार साझा की थी।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस फोटो में दोनों बच्चों के अलावा करण की माँ और बच्चों की दादी हीरु जौहर भी नजर आ रही हैं । दोनों बच्चों का जन्म इसी साल 7 फरवरी को हुआ था और सोमवार को दोनों छह महीने के हो गए। यह फोटो सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और कई कलाकार करण जौहर को बच्चों की फोटो पर बधाई और आशीर्वाद दे रहे है।

करण ने आज के दिन एक ओपन लेटर भी जारी किया है जिसमें उन्होने बच्चों को लेकर उनके चिंता को दर्शाया है। उन्होंने यश और रूही को सम्बोधित करते हुए कहा है कि उनके आगमन के कारण ही उनका मकान, घर जैसा बन गया है। बच्चों ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। यश और रूही क्या तुम्हे पता है कि जब तुम पैदा हुए तो सबसे पहले मैंने कौन सा काम क्या। मैंने जिम जाना शुरू किया। मैंने जान लिया कि एक चीज मैं तुम्हें दे सकता हूं और वो है मेरा जीवन।

यह भी पढ़ें: माँ के बाद अब नाना ने खोला तैमूर की शरारतों का पिटारा

करण ने जो सबसे मज़ेदार बात इस लेटर में लिखी है वो है "एक सच्चाई भी बता देता हूं। हर रोज़ मैं तुम्हारे कानों में पापा पापा पापा शब्द बोला करता हूं क्योंकि मुझे डर है कि कहीं तुम्हारे मुंह से निकलने वाला पहला शब्द मलयालम में न हो।" कारण बच्चों की चारों नर्स केरल से हैं और उनकी मातृभाषा मलयालम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.