Move to Jagran APP

सुनील ग्रोवर को लेकर बोले कपिल शर्मा, कहा मैं सुनील की जगह होता तो एेसा करता

कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म 'फिंरगी' 24 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 25 Oct 2017 12:12 PM (IST)
सुनील ग्रोवर को लेकर बोले कपिल शर्मा, कहा मैं सुनील की जगह होता तो एेसा करता

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म 'फिरंगी' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। फिल्म से जुड़े कार्यक्रम के दौरान ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर सुनील ग्रोवर को लेकर उठे सवाल पर कपिल ने कहा कि सुनील ग्रोवर से उनकी लड़ाई हुई ही नहीं। 

loksabha election banner

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में फिल्म से जुड़े एक कार्यक्रम के दौरान रिलीज़ किया गया। इस मौके पर कपिल शर्मा मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मतभेद और लड़ाई की बात छिड़ी। कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान सुनील ग्रोवर से हुए विवाद पर अपनी सफाई दी। कपिल कहते हैं, 'शो में मेरा सबसे पसंदीदा दोस्त सुनील ग्रोवर ही था। उसके साथ मैंने करीब 5 साल एक साथ काम किया। इस दौरान मैंने अपना टेम्पर कभी नहीं खोया है। इस विवाद  के दौरान जो भी कुछ हुआ वह मैं बताना चाहता हूं। मेरा और सुनील ग्रोवर का कोई सीधा झगड़ा हुआ ही नहीं। मैं स्टेज पर लाइव परफॉर्म करने जाने वाला था। तभी एक लेडी आर्टिस्ट एक मेल आर्टिस्ट के बत्तमीजी वाले व्यवहार को लेकर शिकायत लेकर आई। जिसके बाद मेरी और उस मेल आर्टिस्ट की कहा सुनी हो गई। मैंने उन्हें भी कहा मुझे पांच मिनट में स्टेज पर जाना है झगड़ा मत करो। इसके बाद शो खत्म होने के बाद चंदन बैग उठाकर चला गया। 5 दिन बाद जब हम वापस जा रहे थे। वह प्लेन में मिला तो मेरी वहां उससे बहस हो गई लेकिन वह भी ज्यादा बड़ी नहीं थी जैसा कि मीडिया में बताया गया। मैं बस सुनील ग्रोवर की जगह होता तो एक बार जरूर पूछता कि हुआ क्या भाई। जोकि उसने नहीं किया।'

यह भी पढ़ें:  Firangi के ट्रेलर में देखिए कपिल की कॉमेडी और रोमांस

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म 'फिंरगी' 24 नवंबर को रिलीज़ हो रही। फिल्म का निर्देशन राजीव ढिंगरा ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.