Move to Jagran APP

'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम प्रमोशन के लिए पहुंची अमृतसर, जानिए क्या कहा!

कपिल शर्मा अपने नए कामेडी शो ' द कपिल शर्मा शो' के प्रमोशन के लिए शनिवार को अमृतसर पहुंचे। जहां उनके साथ कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर सहित उनकी टीम के कापी सदस्‍य भी मौजूद रहे।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 05 Mar 2016 03:22 PM (IST)Updated: Sat, 05 Mar 2016 05:07 PM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम प्रमोशन के लिए पहुंची अमृतसर, जानिए क्या कहा!

नई दिल्ली। कपिल शर्मा अपने नए कामेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के प्रमोशन के लिए शनिवार को अमृतसर पहुंचे। जहां उनके साथ कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर सहित उनकी टीम के कापी सदस्य भी मौजूद रहे। टीवी चैनल कलर्स के साथ संबंध टूटने और ' कामेडी नाइट्स विद कपिल' के बंद होने के बाद वह सोनी टीवी चैनल नया कामेडी शो लेकर आ रहे हैं।

loksabha election banner

सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने रखा बॉलीवुड में कदम, गाया 'जय गंगाजल' में ये गाना

पत्रकारों से बातचीत में कपिल ने बताया कि 'इस नए शो में टीम के सदस्यों का पहले के शो से बिल्कुल अलग और नया किरदार होगा। हमें पूरा भरोसा है कि शो लोगों को गुदगुदाएगा और हंसाएगा। उन्होंने कहा, 'उम्मीद है लोगों का पहले से भी बढ़कर प्यार मिलेगा। हम स्वस्थ मनोरंजन करेंगे और लोगों के चेहरों पर हंसी लाने की कोशिश करेंगे।'

23 अप्रैल से शुरू होने वाले इस शो में कपिल अपनी पूरी पुरानी टीम के साथ नजर आएंगे। इस शो के प्रमोशन के लिए कपिल और उनकी टीम विभिन्न शहरों का दौरा करेगी। इसकी शुरूआत अमृतसर से हुई है। गौरतलब है कि कि कपिल और उनकी टीम के सदस्य चंदन प्रभाकर अमृतसर के रहनेवाले हैं।

'नीरजा' देखकर जावेद अख्तर की भी भर आई आंख

वहीं कीकू डेरा सच्चा सौदा विवाद पर भी बोलते नजर आए, कीकू ने कहा, 'मैं सभी धर्मो और धर्म गुरुओं का दिल से बेहद सम्मान करते हैं। पूरा मामला बहुत दुभार्ग्यपूर्ण था और भविष्य में इस बारे में वह पूरा सतर्क रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.