Move to Jagran APP

'ट्यूबलाइट' में केमियो के लिए कबीर ने शाह रूख़ को बोला Thanks और खोला एक राज़!

इस कॉल शीट से लग रहा है कि सलमान और शाह रूख़ के केमियो का उनकी फ़िल्म करण अर्जुन से कोई ना कोई लिंक ज़रूर है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 05:29 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 07:49 AM (IST)
'ट्यूबलाइट' में केमियो के लिए कबीर ने शाह रूख़ को बोला Thanks और खोला एक राज़!

मुंबई। कबीर ख़ान की फ़िल्म ट्यूबलाइट के सेट से शाह रूख़ की तस्वीरें आने के बाद उनके केमियो पर मुहर लग चुकी है और अब रही-सही कसर पूरी कर दी ख़ुद कबीर ख़ान ने। कबीर ने केमियो के लिए शाह रूख़ को सोशल मीडिया में शुक्रिया कहा है।

loksabha election banner

शाह रूख़ ट्यूबलाइट में सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस करेंगे। उनका केमियो क्या होगा, इसको लेकर अभी तस्वीर साफ़ नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि वो एक गाने में हो सकते हैं। किंग ख़ान के केमियो की ख़बरें आने के बाद मेकर्स ने पहले इनसे इंकार किया था, लेकिन अब कबीर ने ख़ुद कंफ़र्म कर दिया है। उन्होंने जिस अंदाज़ में शाह रूख़ को थैंक्स बोला है, वो भी दिलचस्प है। कबीर ने लिखा है- कॉलेज में नोट्स देने से लेकर अब सलमान के साथ मेरी फ़िल्म में केमियो करने के लिए शुक्रिया।

इसे भी पढ़ें- करण और शाह रूख़ को जुदा होते नहीं देख सकतीं गौरी ख़ान

कबीर ने इस शूट की कॉल शीट भी शेयर की है, जिसमें लिखा है- मेरे करन-अर्जुन आएंगे। ज़मीन की छाती चीरकर आएंगे। आसमान का सीना चीरकर आएंगे। ये सलमान-शाह रूख़ की फ़िल्म करण अर्जुन का फेमस डायलॉग है, जिसे उनकी मां बनीं राखी बोलती हैं। इस कॉल शीट से लग रहा है कि सलमान और शाह रूख़ के केमियो का उनकी फ़िल्म करण अर्जुन से कोई ना कोई लिंक ज़रूर है। कबीर ने लिखा है कि वो दिन जब 20 साल बाद करन अर्जुन वापस आए।

इसे भी पढ़ें- टीवी शोज़ भी बने काबिल और रईस की जंग का मैदान

Call sheet for the day Karan Arjun got back after 20 yrs 😀 SK & SRK #tubelight #eid2017

A photo posted by Kabir Khan (@kabirkhankk) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.