Move to Jagran APP

जुड़वा 2 के वरुण धवन और तापसी पन्नू बने बॉलीवुड गुरु

लंदन के बच्चो को बॉलीवुड की ABCD सिखा रहे हैं वरुण और तापसी, बन रहा है गाने ऊंची है बिल्डिंग का रीमेक!

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 02:19 PM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 02:19 PM (IST)
जुड़वा 2 के वरुण धवन और तापसी पन्नू बने बॉलीवुड गुरु
जुड़वा 2 के वरुण धवन और तापसी पन्नू बने बॉलीवुड गुरु

मुंबई। वरुण धवन और तापसी पन्नू इन दिनों लंदन यूनिवर्सिटी में ना की सिर्फ़ फ़िल्म जुड़वा 2 की शूटिंग कर रहे हैं बाकि वहां के स्टूडेंट्स के लिए बॉलीवुड गुरु भी बने हुए है। जी हां, ये टीम मिलकर स्टूडेंट्स को सिखा रही है बॉलीवुड की ABCD!

loksabha election banner

दरअसल, पिछले कई दिनों से वरुण, तापसी लन्दन यूनिवर्सिटी के कैंपस में जुड़वा के ओरिजिनल गाने ऊंची है बिल्डिंग को आज के ज़माने का तड़का देकर शूट कर रहे हैं और कोरियोग्राफेर हैं टैलेंटेड बोस्को। इस फ़िल्म के करीबी सोर्स का कहना है कि यहां वरुण और तापसी को शूट करते देख बहुत से स्टूडेंट्स इनसे मिलने शूटिंग एरिया में आ जाते हैं और फिर वरुण इन्हें एक्टिंग के टिप्स देने लग जाते हैं। तापसी जो लोगों से बात करने में ज़रा पीछे रहती है वो भी इस बार खुल कर स्टूडेंट्स से बाते कर रही है।

ये भी पढ़ें- जैकलिन फर्नांडिस का पाइनएपल वाला प्यार, देखें तस्वीरें

तापसी कई बार लंदन आ चुकी है इसलिए वो जुड़वा 2 टीम के लिए एक टूरिस्ट गाइड की तरह बन चुकी है। वैसे, वरुण और तापसी इस फ़िल्म की शूटिंग को बहुत एन्जॉय कर रहे है और इसका सबूत वो आए दिन अपने फैन्स के साथ अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। फ़िल्म जुड़वा 2 की बात की जाए तो इसमें वरुण और तापसी के अलावा जैकलिन फर्नांडिस भी हैं। डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट हो रही यह फ़िल्म 29 सितम्बर 2017 को रिलीज़ होगी।

Shit that movies do to us 😜 #Skateboarding #thisisfun #judwaa2

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.