Move to Jagran APP

पाकिस्तान विरोध:जावेद अख्तर को नहीं लगता इस फिल्म मेकर का है कोई कसूर

उन्होंने कहा कि आज माहौल खराब हो गया हैं और एक राजनीतिक पार्टी अगर ये कह रही है कि हम फिल्म रिलीज़ नहीं होने देंगे तो आप पाकिस्तानी कलाकारों का नहीं अपने लोगों का नुकसान कर रहे हैं।

By ManojEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2016 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2016 07:06 PM (IST)

मुंबई। जावेद अख्तर ने पाकिस्तान विरोध के दौरान फिल्मकार करण जौहर को कसूरवार ठहराये जाने को गलत बताते हुए इस बात की निंदा की है।

loksabha election banner

एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा है कि "पाकिस्तानी कलाकारों से काम कराने की सज़ा आप करण जौहर को नहीं दे सकते हैं। उस गरीब का कोई दोष नहीं है। उसने तो कलाकारों को करोड़ो रुपए देकर काम करवाया है और कलाकार पैसे लेकर जा भी चुके हैं। करण जौहर ने कोई गैरकानूनी काम नहीं किया है। सरकार ने पाकिस्तानी कलाकारों को वर्क वीज़ा और नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट दिया है। उन्होंने कहा कि आज माहौल खराब हो गया हैं और एक राजनीतिक पार्टी अगर ये कह रही है कि हम फिल्म रिलीज़ नहीं होने देंगे तो आप पाकिस्तानी कलाकारों का नहीं अपने लोगों का नुकसान कर रहे हैं।

पाक कलाकार विरोध: अब सलमान के सुर में सुर मिलाये 'पार्च्ड' की इस हीरोइन ने

जावेद साहब अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं "जो भी हुआ है अब इसका गुस्सा कहां निकले? तो सभी अपना गुस्सा निकालते हुए कह रहें है कि हमें पाकिस्तान का कुछ नहीं चाहिए। न गायक और न ही अभिनेता, बल्कि अब सभी को भगा दिया जाए। हिंदुस्तानियों की भावना को समझना होगा। अगर आज पाकिस्तान में लोगों पूछा जाए कि भारत से कैसे रिश्ते रखने हैं तो सिवाय फौज, मुल्ला और राजनीतिज्ञों के अलावा कोई आगे नहीं आएगा ये कहने कि हमें भारत से रिश्ते खराब रखने हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.