Move to Jagran APP

गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी कपूर भी, वजह धड़क तो...

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली शशांक खेतान निर्देशित धड़क में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी हैं, जिनकी भी ये पहली बॉलीवुड फिल्म है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 20 Nov 2017 03:23 PM (IST)Updated: Mon, 20 Nov 2017 08:09 PM (IST)
गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी कपूर भी, वजह धड़क तो...
गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी कपूर भी, वजह धड़क तो...

मुंबई। गोवा में सोमवार को शुरू हुए  48 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी कपूर भी नज़र आई। लेकिन अगर आप उनकी मौजूदगी को लेकर ये सोच रहे हैं कि ये उनकी डेब्यू फिल्म धड़क की वजह से है तो आप गलत हैं। असली वजह है उनकी मॉम हैं।

loksabha election banner

दरअसल अपने फिल्मी करियर के 50 साल पूरे कर चुकी श्रीदेवी को गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के इंडियन पैनोरमा सेक्शन के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है। फेस्टिवल आज सोमवार से शुरू हुआ है। श्री देवी ने ओपनिंग सेरेमनी में स्पीच दी और इस दौरान उन्होंने भारतीय सिनेमा के लीजेंड्स को समर्पित किये गए एक ऑडियो विजुवल प्रेजेंटेशन को भी पेश किया। बाद में वो इंडियन पेनोरमा सेक्शन का उद्घाटन करेंगी, जिसके तहत चुनी हुई नॉन-फीचर और फीचर फिल्मों की स्क्रीनिंग की जायेगी। इस समारोह में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी भी मौजूद थीं। वैसे तो जाह्नवी अपने माँ के साथ गईं लेकिन वो लाइमलाईट में हैं और इसका सबसे बड़ा कारण ये भी है कि उनकी डेब्यू फिल्म धड़क की घोषणा हाल ही में हुई है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली शशांक खेतान निर्देशित धड़क में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी हैं, जिनकी भी ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। धड़क, मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है और ये अगले साल छह जुलाई को रिलीज़ होगी।  वैसे फेस्टिवल में सिर्फ जाह्नवी ही नहीं बल्कि उनके पहले हीरो ईशान खट्टर भी गए हैं। यहां उनकी पहली फिल्म बियोंड द क्लाउड्स (ईरानी निर्देशक माज़िद मजीदी) की स्क्रीनिंग होनी है।

यह भी पढ़ें:धड़क में जाह्नवी और ईशान ऐसे हो जाएंगे अधूरे, ये बॉलीवुड की पुरानी परंपरा है

गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस बार बड़े सितारों का जमघट होगा। शाहरुख़ खान ने फेस्टिवल का उद्घाटन किया है तो सलमान खान समापन समारोह में गोवा जाएंगे। अमिताभ बच्चन को पर्सनालिटी ऑफ़ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। 28 नवंबर तक चलने वाले इस फेस्टिवल में 82 देशों की 195 फिल्में दिखाई जाएंगी। इनमें 10 फिल्मों का व‌र्ल्ड प्रीमियर, 10 फिल्मों का एशियाई और इंटरनेशनल प्रीमियर और 64 से ज्यादा फिल्मों का भारतीय प्रीमियर शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.