Move to Jagran APP

'खान खानदान' की बहू बनने से पहले यूलिया ने लिए ये दस वचन

लेकिन इतना तो तय है कि अगर सलमान से उनकी शादी की बात सही है तो कम से काम अच्छी बहू होने का ये पहला सबूत तो है ही।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 06 Sep 2016 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 06 Sep 2016 11:47 AM (IST)

मुंबई। सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर इन दिनों सलमान के साथ नवम्बर ने अपनी शादी को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं, और ऐसे में यूलिया ने अपनी ज़िन्दगी के कई राज़ जगज़ाहिर करते हुए अपने और सलमान को लेकर हो रही गॉसिप पर भी निशाना साधा है।

loksabha election banner

यूलिया ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर उन दस बातों की लिस्ट को पोस्ट किया है जिसे वो ज़िन्दगी में लागू करतीं हैं। यूलिया लिखतीं है "अगर आप अच्छी ज़िन्दगी जीना चाहते हैं तो अच्छे लोग और अच्छी एनर्जी आपके आस-पास हो या अपने आपको एन्जॉय करें।

'मुन्नाभाई' सचमुच चले अमरीका , लेकिन संजय दत्त नहीं

if u wanna have a good life, surround yourself with nice people, good energy or just enjoy yourself #lifeisshort #enjoyit #badenergynotallowed #gossipsnotallowed #onmypage #bepositive #creative #dogood #

A photo posted by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on

यूलिया की दस बातों की लिस्ट कुछ इस तरह है जिसमे सबसे पहले उन्होंने लिखा है "गॉसिप्स और ड्रामा करने से बचें, जिन चीजों को कंट्रोल नहीं कर सकतें उन्हें छोड़ दें , खुद की दूसरों के साथ तुलना करने से बचे, डर से बड़ा अपना विश्वास रखें, कुछ समय अकेले बिताने से घबराए नहीं, खुद से और दूसरों से सम्मान के साथ बात करें, दूसरों को खुश करने की कोशिश करने से पहले खुद को खुश रखें, उन लोगों से दूर रहें जो आपकी एनर्जी नष्ट करतें हैं, ऐसे विचारों को नज़रअंदाज़ करें जो आपकी ज़िन्दगी को आगे न बढ़ाएं।"

'एक्शन रिप्ले ' :रितिक रोशन को अब जाना होगा 35 साल पीछे !

यूलिया ने आखिर इन दस बातों का उल्लेख किसके लिए किया है और क्यों किया है और क्या वो इन बातों के ज़रिये किसी को जवाब देना चाहतीं है, ये तो वहीं बता सकती है लेकिन इतना तो तय है कि अगर सलमान से उनकी शादी की बात सही है तो कम से काम अच्छी बहू होने का ये पहला सबूत तो है ही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.