Move to Jagran APP

किसे मिलेगी 'हाफ गर्लफ्रेंड’, रणबीर या रणवीर?

मशहूर लेखक चेतन भगत की आज रिलीज होने वाली नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर बनने जा रही फिल्म में मुख्य किरदार निभाने की दौड़ में रणबीर

By rohitEdited By: Published: Wed, 01 Oct 2014 02:34 PM (IST)Updated: Wed, 01 Oct 2014 02:38 PM (IST)
किसे मिलेगी 'हाफ गर्लफ्रेंड’, रणबीर या रणवीर?

मुंबई। मशहूर लेखक चेतन भगत की आज रिलीज होने वाली नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर बनने जा रही फिल्म में मुख्य किरदार निभाने की दौड़ में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह सबसे आगे माने जा रहे हैं। अगर सूत्रों की मानें तो इस किरदार के लिए रणबीर और रणवीर दोनों से संपर्क किया गया है।

loksabha election banner

चेतन भगत इस फिल्म से प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। चेतन फिल्म निर्देशक मोहित सूरी और फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ मिलकर फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म के करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म निर्माता रणवीर सिंह या रणबीर कपूर में से ही किसी एक को फिल्म में साइन करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी ज्यादातर डेट्स भंसाली को दे दी है। दूसरी तरफ रणबीर कपूर को भी निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ की शूटिंग खत्म करनी है जिसके बाद उनके पास दो और फिल्में हैं। ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के रणबीर या रणवीर जैसे युवाओं के पसंदीदा हीरो की जरूरत है। खबरों की मानें तो दोनों ही अभिनेता इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं लेकिन उन्हें अपनी डेट्स निकालने में थोड़ी मुश्किल आ सकती है।

हालांकि इस बारे में रणबीर और रणवीर दोनों की ही तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। बालाजी फिल्म के सीईओ तनुज गर्ग ने बताया ‘फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। कास्टिंग के बारे में सोच-विचार किया जा रहा है। आखिरी फैसला हो जाने के बाद हम औपचारिक घोषणा करेंगे।’

पढ़ें: दीपिका पादुकोण को मिल गया रणवीर की मां का आशीर्वाद

पढ़ें: रणबीर कपूर ने अचानक कराया ऑपरेशन, ये थी बीमारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.