Move to Jagran APP

सलमान ने अपने इस डर को ऐसे किया था दूर

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 02 Dec 2017 06:31 PM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2017 01:28 AM (IST)
सलमान ने अपने इस डर को ऐसे किया था दूर
सलमान ने अपने इस डर को ऐसे किया था दूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान का मानना है कि अगर आप किसी डर से डरते हैं तो आपको वह और डराता है। जरूरत यह है कि जिस बात से डर है, उसके सामने कभी अपने घूटने मत टेको, बल्कि उसका सामना करो।

loksabha election banner

सलमान ने भी कुछ ऐसा ही किया था। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने स्वीकारा कि जब वह फिल्म वीरगति कर रहे थे, उस वक्त उनके बालों में आग लग गयी थी। वह फिल्म में उस वक्त डेथ सीन शूट कर रहे थे तो उनके बाल पीछे से जल गये थे। जब उनके बाल जल रहे थे, उन्हें लगा था कि शायद सेट पर किसी चीज में आग लगी है और उस पर वह ध्यान नहीं दे रहे थे। थोड़ी देर के बाद उन्हें एहसास हुआ कि आग से उनके बाल जल चुके हैं। सलमान ने कार्यक्रम में यह बात स्वीकारी कि उस वक्त यह चलन था कि गंजे हीरो नहीं चलते थे। ऐसे में सलमान ने अपने इस डर को दूर करने के लिए अपने पूरे बाल ही मुड़वा लिये थे। सलमान का मानना है कि आपको अगर कभी भी यह डर लगे कि आपके बाल गिर रहे हैं तो पूरे बाल ही हटवा लेने चाहिए। इससे आपके मन में एक कॉन्फीडेंस आता है कि आपने डर को हरा दिया है। इसलिए यह बेहद जरूरी है कि आप इस तरह डर का सामना करें। सलमान ने इसी कार्यक्रम के दौरान स्वीकारा कि उन्हें आज भी पैसे कमाना अपनी जिंदगी का लक्ष्य नहीं लगता। उन्हें अपने वन बीएचके अपार्टमेंट में रहना अच्छा लगता है। इसी दौरान उन्होंने यह बात भी स्वीकारी कि अब अगर कभी बिल्डिंग में किन्हीं और कारणों से भी पुलिस आती है तो उनकी मम्मी डर जाती हैं कि कहीं फिर से सलमान किसी मुसीबत में तो नहीं फंस गये हैं। फिर से सलमान ने कुछ कर तो नहीं दिया। चूंकि सलमान के साथ इतनी सारी कंट्रोवर्सी हमेशा जुड़ी रही है।

यह भी पढ़ें: तू मेरा भाई नहीं है, सलमान खान से कनेक्शन जानिए

बता दें कि सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.