Move to Jagran APP

जानें, रितिक के बारे में टाइगर के हैं क्‍या ख्‍याल

टाइगर श्रॉफ भी रितिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं और उन्‍हे 'हर चीज का भगवान' समझते हैं। बहुत से लोग टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्‍स की तुलना रितिक रोशन के डांस मूव्‍स से करते हैं, मगर वह इस बात को नहीं मानते हैं। टाइगर ने कहा, 'मेरी तुलना रितिक

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 11:12 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 02:25 PM (IST)
जानें, रितिक के बारे में टाइगर के हैं क्‍या ख्‍याल

मुंबई । टाइगर श्रॉफ भी रितिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हे 'हर चीज का भगवान' समझते हैं। बहुत से लोग टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स की तुलना रितिक रोशन के डांस मूव्स से करते हैं, मगर वह इस बात को नहीं मानते हैं। टाइगर ने कहा, 'मेरी तुलना रितिक से की जाती है, यह मेरे लिए बहुत बड़ा काॅम्प्लीमेंट है, विश्वास मानिए रितिक 'हर चीज के भ्ागवान' हैं।'

loksabha election banner

करीना ने 'बजरंगी भाईजान' को पहले ही मान लिया है सुपरहिट

खबर यह भी आई थी कि टाइगर ने 'एबीसीडी 3' का ऑफर ठुकरा दिया था। इस बारे में उन्होने कहा, 'एबीसीडी एक हिट सीरीज है, मगर सच ताे यह है कि मुझे कभ्ाी एबीसीडी 3 का ऑफर मिला ही नहीं।' आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एबीसीडी 2' इसी साल 19 जून को रिलीज हुई थी, जिसमें वरूण धवन और श्रद्धा कपूर ने अभिनय किया था।

फिर साथ नजर आ सकते हैं 'देसी बॉयज' अक्षय और जॉन!

रितिक की तरह टाइगर भी सुपरहीरो की दुनिया में शामिल होने जा रहे हैं। अपने सुपरहीरो के रोल के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, 'मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह उस तरह का सुपरहीराे बिल्कुल भी नहीं होगा। मुझे विश्वास है कि आपको इसकी कॉस्ट्यूम जरूर पसन्द आएगी। यह बहुत प्रभावशाली है।' टाइगर जल्द ही श्रद्धा के साथ फिल्म 'बाघी' में दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.