Move to Jagran APP

रितिक रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी, एफआईआर में लिखवाया कंगना का नाम!

रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इनके बीच चल रहे 'झूठे ईमेल आईडी' मामले में नया मोड़ ये आया है कि रितिक ने पहली बार एफआईआर में कंगना का नाम लिखवाया है।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 31 Mar 2016 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 31 Mar 2016 09:24 AM (IST)

मुंबई। रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कोई भी पीछे हटने को तैयार नजर नहीं आ रहा है। इनके बीच चल रहे 'झूठे ईमेल आईडी' मामले में नया मोड़ ये आया है कि रितिक ने पहली बार एफआईआर में कंगना का नाम लिखवाया है।

loksabha election banner

इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुई रितिक ने पहली बार कंगना का नाम जाहिर किया है। रितिक का आरोप है कि कोई उनके झूठे ईमेल आईडी का इस्तेमाल कर कंगना से बात कर रहा था। रितिक ने इस मामले में शुक्रवार को एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने कंगना को समन कर सात दिन के अंदर अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा है।

जानिए, क्यों सनी लियोन आधी रात को आमिर खान के घर पहुंचीं...!

गौरतलब है कि 12 दिसंबर 2014 को रितिक रोशन ने पहली बार साइबर ब्राइम सेल में यश शिकायत की थी कि कोई अज्ञात व्यक्ति ईमेल आई hroshan@email.com का इस्तेमाल कर रहा है। यह शख्स उनके फैन्स के साथ बात कर रहा है। शिकायत पत्र तब संबंधित पुलिस अधिकारियों को भेज दिया गया था।

बता दें कि पुलिस ने कंगना की बहन रंगोली को भी समन किया है, क्योंकि उन्हें भी इस पूरे मामले की जानकारी है। साइबर पुलिस से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'मामला आईटी एक्ट के सेक्शन 66 (C, D) और 419 के तहत दर्ज किया गया है। कंगना और बताए गए ईमेल आईडी के बीच हजारों मेल एक्सचेंज हुई हैं। कंगना की बहन रंगोगी इस मामले की गवाह हैं। हमने रितिक का बयान एफआईआर में जोड़ दिया है। रितिक का कहना है कि ये उनकी ईमेल आईडी नहीं है और कपटी इसे इस्तेमाल कर रहा है।'

WATCH: इमरान हाशमी को अजहरुद्दीन ने कैसे सिखाई बल्लेबाजी

वैसे कंगना का कहना है कि ईमेल आईडी के जरिए रितिक रोशन ही उनसे बात किया करते थे। अब देखना यह है कि साइबर क्राइम इस मामले को सुलझा पाती है या नहीं, क्योंकि 2014 से अब तक की छानबीन से तो कुछ भी सामने आता नहीं दिखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.