Move to Jagran APP

अफेयर्स पर विवाद और बढ़ा, कंगना ने रितिक रोशन पर लगाया धमकाने का आरोप

रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच का विवाद अब और भी बढ़ गया है। खबर है कि कथित तौर पर इस एक्स-कपल ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 15 Mar 2016 02:08 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2016 10:11 PM (IST)
अफेयर्स पर विवाद और बढ़ा, कंगना ने रितिक रोशन पर लगाया धमकाने का आरोप

मुंबई। रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच का विवाद अब और भी बढ़ गया है। खबर है कि कथित तौर पर इस एक्स-कपल ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजा है। पहले रितिक ने उनकी इमेज खराब करने के लिए अपने वकील दीपेश मेहता के जरिए कंगना को कानूनी नोटिस भेजा और उनसे माफी मांगने को कहा।

loksabha election banner

यो यो हनी सिंह ने किया खुलासा, क्यों 18 महीने तक जीते रहे गुमनामी में

एक सूत्र के मुताबिक, रितिक ने कंगना से कहा कि उन्हें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए और यह बताते हुए उनसे माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने रितिक को अपना 'सिली एक्स' नहीं बोला था। वरना वो उनके सभी पत्राचार (correspondence) सार्वजनिक कर देंगे। ऐसे में कंगना भी कहा चुप बैठतीं। उन्होंने भी धमकाने का आरोप लगाते हुए अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से 21 पेज के जवाब के साथ रितिक को कानूनी नोटिस भेज दिया। वहीं रितिक के मानहानि नोटिस पर कंगना ने कहा कि जब उन्होंने किसी का नाम ही नहीं लिया तो मानहानि का सवाल उठता ही नहीं।

दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि रितिक के कहने पर कंगना को 'आशिकी 3' से निकाला गया है और इसकी वजह बताई गई थी कि रितिक, कंगना के साथ अब किसी भी हाल में स्क्रिन शेयर नहीं करना चाहते हैं। यहीं से रितिक और कंगना के रिलेशनशिप का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। वहीं इसी मुद्दे पर कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों ही इशारों में रितिक को अपना 'एक्स' बता दिया।

'बैंजो' से नरगिस फाखरी ने शेयर किया फर्स्ट लुक, रोल के बारे में भी बताया

कंगना ने कहा, 'मुझे कई अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। एक नासमझ भी इसका अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? मैं नहीं जानती कि एक्स अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्यों करते हैं। अब रिलेशनश्पि मेरी तरफ से खत्म हो चुकी है। मेरे लिए चैप्टर क्लोज हो चुका है। मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती हूं।'

हालांकि बाद में रितिक ने कंगना के साथ रिलेशनशिप की खबराें को बकवास बताते हुए कहा कि उनका कंगना के साथ संबंध हो ही नहीं सकता। रितिक ने ट्वीट के जरिए कुछ इस तरह जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'मीडिया जिन महिलाओं में से किसी के साथ मेरे प्रेम संबंध बता रहा है उनसे ज्यादा संभावना तो पोप के साथ मेरा प्रेम संबंध होने की है। शुक्रिया, लेकिन इसकी कोई जरूरत नहीं है।' वैसे रितिक और कंगना ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है। दोनों 'काइट्स' और 'कृष 3' में साथ काम कर चुके हैं। सुजैन से रितिक के अलगाव की एक वजह कंगना को भी बताया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.