Move to Jagran APP

हिट एंड रन केस: सलमान का ड्राइवर बोला- मैं चला रहा था कार

हिट एंड रन मामले में सोमवार को सलमान खान के ड्राइवर अशोक ने अदालत में अपना दर्ज कराया। ड्राइवर ने अदालत में वहीं बयान दिया जो सलमान ने पिछली पेशी के कहा था। ड्राइवर ने जज के कहा कि जिस रात एक्‍सीडेंट हुआ, तब गाड़ी वो चला रहा था, सलमान

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 03:04 PM (IST)
हिट एंड रन केस: सलमान का ड्राइवर बोला- मैं चला रहा था कार

मुंबई। हिट एंड रन मामले में सोमवार को सलमान खान के ड्राइवर अशोक ने अदालत में अपना दर्ज कराया। ड्राइवर ने अदालत में वहीं बयान दिया जो सलमान ने पिछली पेशी के कहा था। ड्राइवर ने जज के कहा कि जिस रात एक्सीडेंट हुआ, तब गाड़ी वो चला रहा था, सलमान खान नहीं। इससे पहले शुक्रवार को सलमान खान ने सीआरपीसी की धारा 313 के तहत बयान दर्ज कराते हुए कहा था कि हादसे के वक्त वो नहीं बल्कि उनका ड्राइवर गाड़ी चला रहा था और उसने शराब नहीं पी रखी थी।

loksabha election banner

हिट एंड रन : सलमान ने कोर्ट से कहा, हादसे के वक्त नहीं पी थी शराब

सलमान पर आरोप है कि 28 सितंबर 2002 की रात को उन्होंने अपनी लैंडक्रूजर कार से बांद्रा की एक बेकरी शॉप के बाहर पटरी पर सो रहे लोगों को कुचल दिया था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य जख्मी हो गए थे।

अनुष्का को कोसने वालों को प्रियंका का करारा जवाब

इस मामले में अभियोजन पक्ष सलमान के खिलाफ 25 गवाहों को बयान दर्ज कर चुका है। कोर्ट ने सलमान की प्रथम जांच अधिकारी के दोबारा बयान दर्ज कराने संबंधी याचिका भी खारिज कर दी है।

आखिरकार शाहिद ने मान ही ली दिसंबर में शादी की बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.