Move to Jagran APP

'बाहुबली2' का तूफ़ान जारी, कहीं फंस ना जाए Half Girlfriend, चेतन की चिंता

चेतन भगत के नॉवल हाफ़ गर्लफ्रेंड पर आधारित फ़िल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं, जबकि मोहित सूरी ने इसे डायरेक्ट किया है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 17 May 2017 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 05:48 PM (IST)
'बाहुबली2' का तूफ़ान जारी, कहीं फंस ना जाए Half Girlfriend, चेतन की चिंता

मुंबई। बाहुबली- कंक्लूज़न की रिलीज़ को दो हफ़्ते पूरे हो चुके हैं, मगर बॉक्स ऑफ़िस पर इसका तूफ़ान जारी है। 28 अप्रैल को रिलीज़ हुई फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न का कलेक्शन 450 करोड़ पर पहुंचने वाला है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 1500 करोड़ की मंज़िल ज़्यादा दूर नहीं है। ऐसे में इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही हाफ़ गर्लफ्रेंड बाहुबली2 के इस तूफ़ान का मुक़ाबला कैसे करेगी। 

loksabha election banner

ये सवाल फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स के ज़हन में भी कहीं ना कहीं कुलबुला रहा है। हालांकि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक एक ही तरह का सिनेमा नहीं देखना चाहते। इसलिए बाहुबली2 के साथ हाफ़ गर्लफ्रेंड के लिए भी दर्शकों के बीच दिलचस्पी बनी रहेगी। इस बारे में फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर चेतन भगत कहते हैं, ''इतने लोग बाहुबली2 देखने थिएटर में जा रहे हैं, इसका मतलब ये है कि ऐसी यूनिवर्सल अपील वाली फ़िल्में इंडिया में बन सकती हैं, इसलिए ये अच्छा है। लेकिन हर कहानी बताना ज़रूरी होता है। अलग-अलग तरह की कहानियां बननी चाहिए। छोटी-बड़ी सब बननी चाहिए।''

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड है चेतन भगत की हाफ़ गर्लफ्रेंड

चेतन भगत के नॉवल हाफ़ गर्लफ्रेंड पर आधारित फ़िल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं, जबकि मोहित सूरी ने इसे डायरेक्ट किया है। हाफ़ गर्लफ्रेंड को बाहुबली2 के साथ हिंदी मीडियम की चुनौती का सामना भी करना है, जिसमें इरफ़ान ख़ान और सबा क़मर लीड रोल्स में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.