Move to Jagran APP

देखें, कट्रीना और आदित्य ने एक दूसरे तोहफे में क्या दिया!

कट्रीना कैफ और आदित्य राॅय कपूर ने दिल्ली में अपने फिल्म फितूर की प्रमोशन के बाद जनपथ पर जमकर शाॅपिंग की जहां कट्रीना और आदित्य ने एक दूसरे को खूबसूरत तोहफा भेंट किया।

By Suchi sinhaEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2016 01:23 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2016 04:44 PM (IST)
देखें, कट्रीना और आदित्य ने एक दूसरे तोहफे में क्या दिया!

नई दिल्ली। इन दिनों कट्रीना कैफ और आदित्य राॅय कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। शनिवार को ये दोनों दिल्ली में मौजूद रहे। यहां जनपथ मार्केट में उन दोनों ने जमकर खरीदारी भी की। कट्रीना ने अपने को- स्टार को मफलर गिफ्ट किया तो वहीं आदित्य ने भी कट्रीना के लिए झुमके खरीदे।

loksabha election banner

अक्षय को आरव पर हुआ गर्व, जब प्रधानमंत्री ने खींचे बेटे के कान

आपको इन तस्वीर में दिखाते हैं कि कट्रीना ने आदित्य के लिए स्टोल ना सिर्फ खरीदा, बल्कि अपने हाथों से उन्हें पहनाया भी।

आदित्य भी इस मामले में कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी झुमका खरीद कर कट्रीना के कान में पहना दिया।

देखें, FB पर 2.5 करोड़ लाइक पाने वाले अमिताभ ने किस अभिनेता को पछाड़ा!

जनपथ मार्केट में जब ये दो सितारे आए तो उनके फैन्स ने उन्हें घेर लिया। उनकी एक बार झलक पाने के लिए हर कोई बेताब दिखाई दिया। इस अनवांटेड भीड़ से बचने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। लिहाजा फुल सिक्योरिटी के बीच कट्रीना और आदित्य ने अपनी शाॅपिंग को अंजाम दिया। ज्वेलरी बाॅस्क, झुमके, पश्मीना शाॅल से लेकर चूड़ियों तक हर किसी चीज पर कट्रीना ने अपनी नजरें फेरी।

आपको बता दें, कि 'फितूर' एक अमीर लड़की और गरीब लड़के की प्रेम कहानी है। जिसमें पहली बार आदित्य और कैट्रीना की जोड़ी नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने किया है। अभिषेक कपूर निर्देशित ये फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.