Move to Jagran APP

मौसमी चटर्जी के लिए सबसे ऊपर है फैमिली

हालिया रिलीज फिल्म ‘पीकू’ को दर्शकों और समीक्षकों, सभी ने सराहा। इसमें मौसमी चटर्जी के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई। उन्होंने अपने फिल्मी सफर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं लेकिन उनका मानना है कि दुनिया में नाम और पैसा अस्थायी है।

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 24 May 2015 01:41 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 12:10 PM (IST)
मौसमी चटर्जी के लिए सबसे ऊपर है फैमिली

मुंबई। हालिया रिलीज फिल्म ‘पीकू’ को दर्शकों और समीक्षकों, सभी ने सराहा। इसमें मौसमी चटर्जी के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई। उन्होंने अपने फिल्मी सफर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं लेकिन उनका मानना है कि दुनिया में नाम और पैसा अस्थायी है।

loksabha election banner

'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का जलवा दूसरे दिन भी कायम

फिल्म इंडस्ट्री के अपने शुरुआती अनुभव को शेयर करते हुए मौसमी चटर्जी बताती हैं, ‘खुशकिस्मत हूं कि अच्छा पति और बेटियां मिलीं। ससुर हेमंत कुमार ने मुझे मुंबई में कभी अहसास नहीं होने दिया कि माता-पिता मेरे पास नहीं है। मैंने अपने पैसे से मर्सिडीज कार भी खरीदी थी। 18 साल की उम्र में एक बेटी की मां बन गई थी। मुझे याद है कि डॉक्टर मुझसे कह रहे थे कि मेरे नर्सिंग होम में पहली बार एक बेबी ने बेबी को जन्म दिया। सभी ने उस समय मुझे मां न बनने की नसीहत दी थी। सबको लगता था कि मैं अपने करियर को लेकर गंभीर नहीं हूं। मैंने भी कई निर्माताओं को पैसा लौटा दिया था। मुझे भी लगा कि यही सेटेल होने का समय है। फिर एक के बाद एक फिल्में आती गईं और मैंने वापसी की।’

सनी लियोन ने कहा, नहीं निकाला गया है उन्हें घर से

मौसमी चटर्जी पैसे और शोहरत को अस्थायी मानती हैं। वह कहती हैं, ‘मैं सकारात्मक सोच रखती हूं और ऐसा नहीं सोचती कि कोई भी चीज बिना किसी वजह के होती है। जिंदगी ने मुझे बहुत तजुर्बे दिए हैं। मेरा मानना है कि पैसा और शोहरत अस्थायी हैं। आपका बर्ताव, प्रतिबद्धता और सोच ही हमेशा आपके साथ रहती है।’

पॉर्न स्टार ईवा लोविया कैंसर के खिलाफ फैला रही हैं जागरूकता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.