Move to Jagran APP

बॉक्स ऑफिस पर जारी है बाहुबली सैलाब, दूसरे दिन भी घनघोर कमाई

बाकी तीनों भाषाओं को मिला कर आंकड़ा 200 करोड़ के पार जाने की उम्मीद है। हालांकि ये आधिकारिक आंकड़े नहीं हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 11:31 PM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 11:31 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर जारी है बाहुबली सैलाब, दूसरे दिन भी घनघोर कमाई
बॉक्स ऑफिस पर जारी है बाहुबली सैलाब, दूसरे दिन भी घनघोर कमाई

मुंबई। ऐसा पहले कभी हुआ है नहीं इसलिए सही सही ये तो नहीं कह सकते लेकिन इतना तो तय है कि बाहुबली - द कन्क्लूजन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिनने वाले शायद गिनती- पहाड़ा सब कुछ भूल चुके हैं। यही कारण रहा कि 8000 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई बाहुबली 2 ऑफिशियल कलेक्शन देर रात तक नहीं आ सका।

loksabha election banner

एस एस राजमौली के इस तूफ़ान ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 121 करोड़ की कमाई की थी जिसमें हिंदी से 41 करोड़ और तमिल, तेलुगु और मलयालम को मिला कर 80 करोड़ की कमाई हुई। दूसरे दिन हिंदी बाहुबली से 39 करोड़ के आसपास कलेक्शन का अनुमान है। बाकी तीनों भाषाओं को मिला कर आंकड़ा 200 करोड़ के पार जाने की उम्मीद है। हालांकि ये आधिकारिक आंकड़े नहीं हैं। इस बीच ट्रेड सर्किल से मिले आंकड़ों के मुताबिक अमरीका में दो दिन में 50 करोड़ 72 लाख रूपये की कमाई हुई है। न्यूजीलैंड से 80 लाख 29 हजार और ऑस्ट्रेलिया से दो करोड़ 59 लाख रूपये की कमाई हुई है। भारतीय सिनेमा में नया इतिहास बनाने के बाद टीम बाहुबली अब कलेक्शन पर नजर बनाये हुए हैं जबकि डायरेक्टर राजमौली लोगों की बधाइयां स्वीकार करने में।

यह भी पढ़ें:अब माहिष्मती साम्राज्य पर चीन की पैनी नज़र

आज उनको भगवान ( दक्षिण में फिल्मों के गॉड कहे जाने वाले रजनीकांत ) का सन्देश आया। ट्विटर पर रजनीकांत सहित कई दिग्गज सितारों ने बाहुबली को भारतीय सिनेमा का गेम चेंजर माना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.