PreviousNext

ईद पर सलमान खान के साथ भोजपुरी का ये दबंग भी परदे पर

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 07:31 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 07:34 PM (IST)
ईद पर सलमान खान के साथ भोजपुरी का ये दबंग भी परदे परईद पर सलमान खान के साथ भोजपुरी का ये दबंग भी परदे पर
निरहुआ के मुतबिक जिगर आम भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग होगी क्योंकि इस के हर दृश्य पर काफी मेहनत की गई है। अच्छी कहानी के साथ फिल्म को अलग तरह से शूट किया गया है।

 मुंबई। आमतौर पर बॉलीवुड में ईद का मतलब सलमान खान की नई फिल्म आना होता है और इस बार भी ऐसा होगा जब सलमान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के साथ बड़े परदे पर आएंगे लेकिन इधर भोजपुरी में निरहुआ ने भी अपने फैन्स को ईदी देने का मन बना लिया है।

ख़बर है कि भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म जिगर ईद के आसपास यानि 23 जून को रिलीज़ होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर विकास कुमार ने बताया कि जिगर के पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेज़ी से चल रहा है । फिल्म जिगर में निरहुआ के साथ अंजना सिंह की जोड़ी है। फिल्म के निर्देशन प्रेमांशु सिंह हैं । जिगर, भोजपुरी की मसाला एंटेरटेनिंग फिल्म होगी जिसमें गौरव झा , रितु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी , देव सिंह , गौरी शंकर , वैभव राय , संतोष पहलवान और सुशील सिंह काम कर रहे हैं । फिल्म में अविनाश झा घुंघरू ने संगीत दिया है।

लाइव शो में निरहुआ ने आम्रपाली को किया किस, हॉट वीडियो वायरल 

निरहुआ के मुतबिक जिगर आम भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग होगी क्योंकि इस के हर दृश्य पर काफी मेहनत की गई है। अच्छी कहानी के साथ फिल्म को अलग तरह से शूट किया गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:dinesh lal yadavs film jigar will release this eid(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बर्थडे: अल्का याग्निक से जुड़ी 5 स्पेशल बातें, उनके इस गीत के लिए किया 42 पार्टियों ने विरोधसुनील ग्रोवर से लड़ाई पर कपिल शर्मा की सफाई, फैंस ने उन्हें लताड़ा, कहा- सुनील शो की जान
यह भी देखें