PreviousNext

अमिताभ बच्‍चन ने सरेआम अक्षय कुमार का उड़ाया मजाक!

Publish Date:Fri, 19 Aug 2016 01:45 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 Aug 2016 07:40 PM (IST)
अमिताभ बच्‍चन ने सरेआम अक्षय कुमार का उड़ाया मजाक!
'आंखें 2' में अक्षय कुमार के ना होने को लेकर तमाम तरह की बातें भी सामने आ रही हैं। जबकि 'आंखें' में अमिताभ बच्‍चन, अर्जुन रामपाल जैसे कलाकारों के साथ उन्‍होंने अहम भूमिका निभाई थी।

मुंबई (जेएनएन)। इन दिनों 'आंखें' के सीक्वल को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब तो इसके स्टार कास्ट का भी ऐलान हो चुका है, मगर 'आंखें 2' में अक्षय कुमार के ना होने को लेकर तमाम तरह की बातें भी सामने आ रही हैं। इसके स्टार कास्ट लॉन्च के मौके पर जब अमिताभ बच्चन से इस बारे में सवाल पूछ लिया गया तो उन्होंने तपाक से अक्षय का कथित तौर पर मजाक उड़ाते हुए जवाब दे दिया।

अक्षय और ट्विंकल के बीच ट्विटर पर हुई ये बातचीत है बेहद ही मजेदार

दरअसल, 'आंखें' में अमिताभ के साथ अक्षय, अर्जुन रामपाल, सुष्मिता सेन, परेश रावल जैसे कलाकार नजर आए थे, मगर 'आंखें 2' में अमिताभ के साथ सिर्फ अर्जुन रामपाल ही होंगे। इस पर जब अमिताभ से पूछा गया कि अगर सीक्वल में आगे की कहानी दिखाई जाएगी तो क्यों सिर्फ अर्जुन को लिया गया, अक्षय को नहीं तो उन्होंने जवाब देते हुए कह दिया, "He is busy making Crack".

आपको बता दें कि 'क्रैक' नीरज पांडे के साथ आने वाली अक्षय की अगली फिल्म है और अमिताभ का जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगे।

धोनी की 'गर्लफ्रेंड' बनने के लिए ये भी करना पड़ा दिशा पटानी को

वहीं मौके पर मौजूद 'आंखें 2' के डायरेक्टर अनीस बज्मी से भी जब येे सवाल पूछ लिया गया तो उन्होंने कहा कि आगे की कहानी के लिए सिर्फ अमिताभ और अर्जुन के कैरेक्टर की जरूरत थी और दूसरे कैरेक्टर पहले पार्ट में मर जाते हैं। जब अनीस बज्मी से ये पूछा गया कि क्या 'आंखें 2' के लिए अक्षय को एप्रोच किया गया था तो उन्होंने ना में जवाब देते हुए कहा कि वो कई सारे प्रोजेक्ट में व्यस्त थे। आपको बता दें कि 'आंखें 2' में अक्षय को कोई और नहीं, बल्कि अरशद वारिसी रिप्लेस कर रहे हैं, जिनकी 'जॉली एलएलबी 2' उन्होंने छीन ली है। अब इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और, मगर हुआ बेहद दिलचस्प है।

बॉलीवुड स्टार्स को इस लुक में देख रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें यहां

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Did Amitabh Bachchan take a dig at Akshay Kumar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सलमान नहीं, 'धूम 4' में ये एक्‍टर बनेंगे विलेन, रणवीर भी होंगे साथ!तस्‍वीरें : बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती नजर आईं प्रेग्‍नेंट करीना
यह भी देखें