Move to Jagran APP

'पीकू' के ईयरिंग्स को हमेशा के लिए हथियाना चाहती हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म 'पीकू' ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब दीपिका ने फिल्म में पहने ईयरिंग्स को अपने पास रखने के लिए इच्छा जाहिर की है। दरअसल वो इस फिल्म की याद के तौर पर ये ईयरिंग्स अपने पास रखना चाहती हैं। दीपिका ने कहा, 'पीकू

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2015 08:27 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2015 11:55 AM (IST)
'पीकू' के ईयरिंग्स को हमेशा के लिए हथियाना चाहती हैं दीपिका

मुंबई। दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म 'पीकू' ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब दीपिका ने फिल्म में पहने ईयरिंग्स को अपने पास रखने के लिए इच्छा जाहिर की है। दरअसल वो इस फिल्म की याद के तौर पर ये ईयरिंग्स अपने पास रखना चाहती हैं।

loksabha election banner

'जज्बा’ के बाद नई फिल्म की तैयारी में संजय गुप्ता

दीपिका ने कहा, 'पीकू मेरे लिए बेहद खास फिल्म है इसलिए मैं अपने पास कुछ ऐसा रखना चाहती थी जो सालों बाद भी मुझे इसकी याद दिलाए।'

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन दीपिका के पिता के रोल में थे। दीपिका ने एक आदर्श बेटी का रोल किया था जो अपनी प्रपेशनल जिंदगी और शादी की चिंता किए बगैर अपने पिता का ख्याल रखती है।

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों ने सराहा था बल्कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी इसकी तारीफ की थी। राष्ट्रपति को न सिर्फ 'पीकू' की कहानी पसंद आई थी बल्कि फिल्म में बोला गया बंगाली लहजा भी खूब भाया था।

फिल्म में इरफान खान भी अहम रोल में थे।

ट्विटर पर रितिक रोशन के फॉलोअर्स एक करोड़ पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.