Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने बताया, कहां और किसके साथ सेलिब्रेट करेंगी दीपावली

दिवाली के बाद दीपिका, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इससे पहले वह भंसाली की दो फिल्‍मों 'बाजीराव मस्‍तानी' और 'रामलीला' में भी काम कर चुकी हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 28 Oct 2016 10:33 AM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2016 12:29 PM (IST)

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण के लिए दिवाली का त्योहार हमेशा से बेहद खास रहा है। इस बार भी दिवाली सेलिब्रेशन की दीपिका ने सारी तैयारियां कर ली हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका, इस साल रणवीर के साथ नहीं, बल्कि किसी खास के साथ ये त्योहार मनाएंगी।

loksabha election banner

हाल ही में दीपिका पादुकोण से जब दिवाली सेलिब्रेशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'दिवाली प्रकाश, उत्साह और खुशियों का त्योहार है। यह त्योहार उनके लिए हमेशा से खास रहा है। मैंने निर्णय लिया है कि दिवाली का त्योहार अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में मनाऊंगी। दरअसल, जल्द ही में अपनी अगली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हो जाऊंगी और फिर मेरे पास बिल्कुल भी समय नहीं बचेगा।'

पढि़ए, अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' का रिव्यू

यह बड़ी मजेदार बात है कि दीपिका के फैमिली मेंबर्स के नामों का मतलब भी रोशनी होता है। उनके पिता का नाम प्रकाश पादुकोण है, मां का उजाला और बहन का नाम अनीशा है। दीपिका का मतलब भी प्रकाश ही होता है।

दिवाली के बाद दीपिका, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इससे पहले वह भंसाली की दो फिल्मों 'बाजीराव मस्तानी' और 'रामलीला' में भी काम कर चुकी हैं। इन दोनों फिल्मों में उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे। 'पद्मावती' में भी रणवीर सिंह एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.