PreviousNext

Bollywood के 'रैम्बो' को Hollywood के 'रैम्बो' ने दी नसीहत, First look भी देखिए

Publish Date:Sat, 20 May 2017 03:45 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 03:45 PM (IST)
Bollywood के 'रैम्बो' को Hollywood के 'रैम्बो' ने दी नसीहत, First look भी देखिएBollywood के 'रैम्बो' को Hollywood के 'रैम्बो' ने दी नसीहत, First look भी देखिए
फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'रैम्बो' 2018 में रिलीज़ होगी।

 रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'रैम्बो' के रीमेक में नज़र आयेंगे। फिल्म का पहला पोस्टर खुद फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने ट्वीट कर रिलीज़ किया है। इस बात की जानकारी जब हॉलीवुड अभिनेता और फिल्म 'रैम्बो' के असली हीरो सिलवेस्टर स्टेलॉन को मिली तो उन्होंने ट्वीट कर खुशी व्यक्त की। साथ ही फिल्म बनाने वालों को चेतावनी भी दी। हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' 1982 में रिलीज़ हुई थी जिसका 2008 में भी रीमेक बन चुका है।

हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' का रीमेक बन रहा है जिसमें टाइगर श्रॉफ होंगे। इस फिल्म का पोस्टर टाइगर ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया। फर्स्ट लुक काफी इम्प्रेसिव है जिसमें टाइगर अलग लुक में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक सिद्धार्थ आनंद करेंगे। इसमें पते की बात यह है कि जब इस बारे में हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता और फिल्म 'रैम्बो' के असली हीरो सिलवेस्टर स्टेलॉन को पता चला कि उनके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म रही 'रैम्बो' का हिंदुस्तान में पुनर्निर्माण हो रहा है तो इस बात की खुशी जाहिर करते हुए सिलवेस्टर ने सोशल मिडिया पर एक पोस्ट में जानकारी दी कि उन्होने कहीं पढ़ा कि हिंदुस्तान में उनकी फिल्म 'रैम्बो' का निर्माण हो रहा है। वह एक शानदार पात्र है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म बनाने वालों को चेताया भी है कि उन्हें आशा है कि वह इस पात्र का सत्यानाश न कर दें। गौरतलब है कि फिल्म 'रैम्बो' ने हॉलीवुड अभिनेता सिलवेस्टर स्टेलॉन की जिंदगी बदल दी थी। यह फिल्म पहली बार 1982 में रिलीज हुई थी और इसके बाद इस फिल्म ने इतना व्यापार किया कि फिल्म के कुल 4 भाग बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें: तीस साल की कंगना बनेंगी 80 साल की तेजू , पहली बार Direction भी

 

I read recently they are remaking Rambo in India !! .. Great character.. hope they don't wreck it .

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on

आपको बताते चलें कि, टाइगर श्रॉफ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' और 'मुन्ना माइकल' कर रहे हैं। अब रैम्बो का रीमेक जिसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है वो भी टाइगर के खाते में ही है। सिद्धार्थ आनंद ने 2014 में रितिक रोशन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'बैंग-बैंग' को डायरेक्ट किया था। फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'रैम्बो' 2018 में रिलीज़ होगी। इस फिल्म का पोस्टर भी 'रैम्बो' की पोस्टर की तर्ज पर है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bollywood Rambo gets suggestion from Hollywood rambo(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तीस साल की कंगना बनेंगी 80 साल की तेजू , पहली बार Direction भीExclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite places
यह भी देखें