Move to Jagran APP

क्‍या आपने देखी अक्षय कुमार की पहली हॉट शर्टलेस सेल्‍फी!

शाहिद कपूर और शाहरुख खान के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी सोशल मीडिया पर शर्टलेस हो गए हैं। अक्षय ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी पहली 'सेल्फिश सेल्‍फी' फैन्‍स के साथ शेयर की। इस सेल्‍फी में अक्षय शर्टलेस हैं। शाहिद, शाहरुख और अक्षय के बाद क्‍या कोई

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 25 May 2015 11:16 AM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 12:41 PM (IST)
क्‍या आपने देखी अक्षय कुमार की पहली हॉट शर्टलेस सेल्‍फी!

मुंबई। शाहिद कपूर और शाहरुख खान के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी सोशल मीडिया पर शर्टलेस हो गए हैं। अक्षय ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी पहली 'सेल्फिश सेल्फी' फैन्स के साथ शेयर की। इस सेल्फी में अक्षय शर्टलेस हैं। शाहिद, शाहरुख और अक्षय के बाद क्या कोई और हीरो भी सोशल मीडिया पर अपनी शर्ट उतारेगा।

loksabha election banner

राज कुंद्रा संग कपड़े बेचेंगे अक्षय कुमार!

अक्षय कुमार ने रविवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर अपनी एक शर्टलेस फोटो अपलोड की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'अगर मैं कर सकता हूं, तो आप क्यों नहीं? कई दिनों से मिला नहीं, आप सबको रविवार की शुभकामनाएं, मजा लीजिए मेरी पहली सेल्फिश सेल्फी का।' हालांकि अक्षय ने यहां यह नहीं लिखा कि उन्होंने अपनी सेल्फी को 'सेल्फिश' क्यों कहा है!

अक्षय कुमार ने कृषिका लूल्ला को किया सरेआम किस!

इस फोटो में बॉलीवुड सुपर स्टार अपनी बॉडी को दिखाते नजर आ रहे हैं। अक्षय ने यह सेल्फी अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रदर्स' के लिए वर्कआउट करने के बाद खींची। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस 'ब्रदर्स' में अक्षय के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि 'ब्रदर्स' साल 2011 में आई हॉलीवुड फिल्म 'वारियर्स' का आधिकारिक रीमेक है।

अक्षय कुमार, शाहिद कपूर की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत!

बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर ने भी अपनी एक सेल्फी ट्वीटर पर अपलोड की थी, जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे थे। शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग में लगे हुए हैं। उधर शाहरुख खान ने ट्वीटर पर अपने फॉलोअर्स की संख्या 1.3 करोड़ होने पर एक वीडियो जारी किया था। इसके वीडियो में शाहरुख फैन्स को धन्यवाद दे रहे थे और बिना शर्ट के नजर आ रहे थे।

आपस में भिड़ेंगे सलमान खान और अक्षय कुमार!

पहले शाहिद, फिर शाहरुख और अब अक्षय! लगता है कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर्स के शर्टलेस होने का जो सिलसिला शुरू हुआ है, वो यहीं थमने वाला नहीं है। अब देखना है कि अक्षय के बाद कौन-सा हीरो सोशल मीडिया पर अपनी शर्ट उतारता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.