Move to Jagran APP

बॉक्स ऑफ़िस पर 'बाहुबली 2' की ज़ोरदार एंट्री, तमिलनाडु में मॉर्निंग शोज़ कैंसिल

तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है, तमिलनाडु के वितरक के प्रोडक्शंस का निर्माता अर्का मीडियावर्क्स पर 15 करोड़ रुपया बकाया है...

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 02:49 PM (IST)
बॉक्स ऑफ़िस पर 'बाहुबली 2' की ज़ोरदार एंट्री, तमिलनाडु में मॉर्निंग शोज़ कैंसिल
बॉक्स ऑफ़िस पर 'बाहुबली 2' की ज़ोरदार एंट्री, तमिलनाडु में मॉर्निंग शोज़ कैंसिल

मुंबई। शुक्रवार को 'बाहुबली 2' देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई, मगर तमिलनाडु में सुबह के शोज़ कैंसिल होने की वजह से दर्शकों को निराशा हुई। 

loksabha election banner

आईएएनएस के मुताबिक़, इसके पीछे निर्माताओं और वितरकों के बीच पुराना वित्तीय विवाद है। तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है, तमिलनाडु के वितरक के प्रोडक्शंस का निर्माता अर्का मीडियावर्क्स पर 15 करोड़ रुपया बकाया है, जिसके चलते तमिलनाडु में फ़िल्म तमिल और तेलुगु वर्ज़न रिलीज़ करने में दिक्कत हो रही है। एक सिनेमाघर मालिक ने नाम उजागर ने करने की शर्त पर बताया मामला जल्द तक सुलझा लिया जाएगा, बातचीत चल रही है। 

ये भी पढ़ें: बाहुबली 2 की आंधी, 24 घंटे में बिक गए 10 लाख टिकट

हालांकि तमिलनाडु में हिंदी वर्ज़न रिलीज़ हो गया है। उनका कहना है, हिंदी वर्ज़न के साथ कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि देशभर में इसे अनिल थडानी वितरित कर रहे हैं। फ़िल्म को लेकर देशभर में ज़बर्दस्त क्रेज़ है। विभिन्न शहरों से आ रही रिपोर्ट्स बता रही हैं, कि देशभर के मॉर्निंग शोज़ में 'बाहुबली 2' ने क़रीब 95% की ऑक्यूपेंसी ली है। कुछ बड़े सर्किट्स में हाउसफुल के बोर्ड टंग गए हैं।

ये भी पढ़ें: ख़त्म हुआ दो साल का इंतज़ार, सिनेमाघरों में बाहुबली 2 का जलवा आज

बताया जा रहा है कि 24 घंटे में हुई बुकिंग के ज़रिए 36 करोड़ का बिजनेस आ सकता है। आमिर ख़ान की 'दंगल' और सलमान ख़ान की 'सुल्तान' के एडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड्स पहले ही धराशायी हो चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.