Move to Jagran APP

Galaxy: सलमान खान , शाहरुख़ और अजय देवगन एक जगह एक साथ

सलमान की फिल्म इस साल 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। बादशाहो एक सितंबर को और शाहरुख़ की फिल्म अगस्त में आनी है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 03:20 PM (IST)
Galaxy: सलमान खान , शाहरुख़ और अजय देवगन एक जगह एक साथ

 अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। गैलेक्सी का अर्थ वैसे तो आकाशगंगा होता है पर साथ ही दिग्गज हस्तियों का समूह भी। और अगर ऐसे फेमस फेसेज़ यानि सलमान खान , शाहरुख़ खान और अजय देवगन एक स्थान पर एक साथ आ जाएं तो कैसा होगा।

loksabha election banner

ऐसा होगा। कुछ समय के बाद। बहुत सारे सिनेमाघरों में क्योंकि सलमान की फिल्म ट्यूबलाईट के साथ ही शाहरुख़ खान की इम्तियाज़ अली वाली फिल्म और अजय देवगन की फिल्म बादशाहो का ट्रेलर लांच किया जायेगा। इस खबर की पुष्टि सलमान खान फिल्मस के सीईओ अमर बुटाला ने की है। उन्होंने बताया है कि हां, यह सच है कि रेड चिलीज़ की फिल्म और अजय की फिल्म दोनों का ट्रेलर ट्यूबलाईट के साथ अटैच किया जाएगा। शाहरुख़ खान और अजय देवगन की फिल्मों का ट्रेलर एक साथ आना बड़ा ही दिलचस्प संयोग है क्योंकि जब तक है जान और सन ऑफ सरदार के समय की कहानी तो आपको याद ही होगी। हालांकि वो विवाद फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान ख़त्म हो गया था जब दोनों के साथ काफी देर तक बात करते नज़र आये थे। तब दिलवाले में शाहरुख़ के साथ अजय की पत्नी काजोल थीं। अब सलमान और शाहरुख़ अच्छे दोस्त हैं और सलमान से अजय की गहरी दोस्ती तो जगजाहिर है ही। ऐसे में लोगों को ट्यूबलाइट के साथ बादशाहो और शाहरुख़ की फिल्म (कब होगा नामकरण?) का ट्रेलर देखना बोनान्जा जैसा होगा।

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत ने फिर मारा रितिक रोशन पर ताना

सलमान की फिल्म इस साल 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। बादशाहो एक सितंबर को और शाहरुख़ की फिल्म अगस्त में आनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.