Move to Jagran APP

अक्षय कुमार का नाम सुनकर हरे हो जाते हैं अरशद वारसी के ज़ख़्म

इस फ़िल्म के बारे में पहले जब अरशद से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें बड़े स्टार से रिप्लेस किया गया है क्योंकि प्रोड्यूसर्स ऐसा चाहते थे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 02 Feb 2017 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2017 08:14 AM (IST)
अक्षय कुमार का नाम सुनकर हरे हो जाते हैं अरशद वारसी के ज़ख़्म
अक्षय कुमार का नाम सुनकर हरे हो जाते हैं अरशद वारसी के ज़ख़्म

मुंबई। जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार ने एक वक़ील का रोल निभाया है, जबकि इसके पहले पार्ट में ये किरदार अरशद वारसी ने प्ले किया था। अरशद से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तपाक से कहा कि ज़ख़्मों पर नमक मत छिड़किए।

loksabha election banner

दरअसल, अरशद ने ये बात मज़ाक़ में कही थी। सब जानते हैं कि अरशद की कॉमिक टाइमिंग जितना ज़बर्दस्त पर्दे पर दिखती है, वैसा ही ह्यूमर वो रियल लाइफ़ में भी दिखाते हैं। सुभाष कपूर डायरेक्टिड जॉली एलएलबी में अरशद ने स्ट्रगलिंग एडवोकेट का रोल निभाया था, जो एक केस में जस्टिस दिलाने के लिए जी-जान से लड़ता है। अब कुछ ऐसा ही अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 2 में करते हुए दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें- ऑस्कर नॉमिनेटिड लॉयन के लिए शाह रूख़ पहली पसंद

इस फ़िल्म के बारे में पहले जब अरशद से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें बड़े स्टार से रिप्लेस किया गया है क्योंकि प्रोड्यूसर्स ऐसा चाहते थे। पीटीआई के अनुसार, अब जबकि फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है तो एक बार फिर अरशद से इस बारे में बात की गई तो वो बोले- ''मेरे ज़ख़्मों पर नमक मत छिड़को। मज़ाक अलग रहा, लेकिन मैं अक्षय के लिए बेहद ख़ुश हूं। मुझे यक़ीन है कि अक्षय और उनकी टीम ने शानदार काम किया होगा। हम दोनों इसके बारे में बात करते रहते हैं। असल में, मैं अपने तरीक़े से फ़िल्म को प्रमोट कर रहा हूं।''

इसे भी पढ़ें- इंडिया में तो बच गए लेकिन यहां हो सकती है रईस, दंगल और काबिल की टक्कर

अरशद ऑस्कर नॉमिनेटिड फ़िल्म लॉयन के प्रीमियर पर मीडिया से बात कर रहे थे। हॉलीवुड फ़िल्मों के बारे में अरशद ने कहा कि इन फ़िल्मों में ईमानदारी अधिक होती है। जॉली एलएलबी 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, जबकि लॉयन 24 फरवरी को थिएटर्स में आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.