Move to Jagran APP

मुंबई के रेलवे स्टेशन पर दोहराई गई 'डीडीएलजे' की उल्टी कहानी

मजे की बात ये है कि डीडीएलजे में ट्रेन पर चढ़ चुके शाहरुख़ के पीछे काजोल भागती है और यहाँ श्रद्धा के पीछे अर्जुन।

By ManojEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 01:19 PM (IST)
मुंबई के रेलवे स्टेशन पर दोहराई गई 'डीडीएलजे' की उल्टी कहानी

मुंबई। वैसी ही ट्रेन थी , प्लेटफॉर्म भी वैसा। बाऊजी नहीं दिखे लेकिन राज और सिमरन ने फिर कुछ वैसा ही कर दिखाया। 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' कि कहानी पहले भी कई बार दोहराई गई है और कल मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर अर्जुन कपूर और श्रद्धा ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया। बस 'डीडीएलजे' का वो फन मूवमेंट थोड़ा उलट गया।

loksabha election banner

इस बार सिमरन ट्रेन से निकल पड़ी और राज पकड़ने के लिए दौड़ पड़ा। " जा जी ले अपनी जिंदगी" टाइप वाक्या कल रात दोहराया गया फिल्म' हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग के दौरान। मोहित सूरी की ये फिल्म चेतन भगत के नॉवेल पर बन रही है और पिछले दिनों सेन-फ्रांसिस्को और केप-टाउन में इसकी शूटिंग की जा चुकी है और अब बारी मुंबई सहित बिहार के कुछ रीयल लोकेशंस की है। मुंबई में गोरेगांव रेलवे स्टेशन पर कल शाम के बाद फिल्म की शूटिंग हुई और बाद में अर्जुन कपूर ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया वो भी ये कहते हुए कि ये किसी दूसरे की खींची तस्वीर है। मजे की बात ये है कि डीडीएलजे में ट्रेन पर चढ़ चुके शाहरुख़ के पीछे काजोल भागती है और यहाँ श्रद्धा के पीछे अर्जुन। वैसे भी आजकल अर्जुन को उल्टे रोल करने में ज्यादा दिलचस्पी है और इसका सबूत आपने आर बाल्की की फिल्म ' का एंड की ' में देखा ही होगा।

शाह रूख खान की लंच प्लेट में ये 'तीन दिल' वाली चीज क्या है?

Our very own #DDLJ moment !!! @shraddhakapoor @mohitsuri @chetanbhagat #halfgirlfriend #shootlife #mumbailocal Photo credit - some amazing fan who managed to capture this moment and tweet it

A photo posted by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

श्रद्धा और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' बिहार के एक लड़के की कहानी है जो एक लड़की से प्यार कर बैठता है। उसे ठीक से अंग्रेजी भी नहीं आती फिर भी लड़की उसका साथ निभाने के लिए एक समझौते के तहत लड़के की हाफ गर्ल फ्रेंड बनना मंजूर कर लेती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.