PreviousNext

लो हम समझ रहे थे विराट के साथ छुट्टियां बिताने गई हैं अनुष्का, मगर माजरा है कुछ और

Publish Date:Fri, 14 Jul 2017 07:32 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 02:03 PM (IST)
लो हम समझ रहे थे विराट के साथ छुट्टियां बिताने गई हैं अनुष्का, मगर माजरा है कुछ औरलो हम समझ रहे थे विराट के साथ छुट्टियां बिताने गई हैं अनुष्का, मगर माजरा है कुछ और
रणबीर कपूर संजय की फिल्म के डार्क हिस्से के सीक्वेंस वहां शूट करने वाले हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के न्यूयॉर्क में हॉलिडे मनाने की काफी तस्वीरें सामने आ रही हैं। लोगों ने कयास लगाया था कि अनुष्का वहां आइफा 2017 की वजह से गई हैं। लेकिन माजरा कुछ और है।

खबर है कि अनुष्का न तो वहां छुट्टियां बिताने गई हैं और न ही उनका वहां मुख्य आकर्षण आइफा है, बल्कि वह न्यूयॉर्क अपनी संजय दत्त वाली बायोपिक फिल्म की शूटिंग की वजह से गई हुई हैं। चूंकि रणबीर के साथ ही फिल्म के एक अहम् हिस्से की शूटिंग जल्द ही यहां शुरू होने जा रही है। ऐसे में रणबीर भी वहां जाने की तैयारी में हैं और अनुष्का भी इसी फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग के लिए तैयार हैं। खबर है कि विक्की कौशल जल्द ही फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से जुड़ने वाले हैं। रणबीर कपूर संजय की फिल्म के डार्क हिस्से के सीक्वेंस वहां शूट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: तमाम परेशानियों के बावजूद जॉन ने जैसलमेर में पूरी की परमाणु की शूटिंग

यही नहीं खबर यह भी मिली है कि सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ भी अपनी आने वाली फिल्म क्रेजी हैं हम की शूटिंग भी जल्द ही न्यूयॉर्क में करने वाले हैं। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Anushka is in Newyork not for holiday but for the film(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आइफा अवार्ड में सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ फिर दिखे बेहद करीब, देखें तस्वीरेंBaadshaho new song: देखिए अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज़ का रोमांस
यह भी देखें