Move to Jagran APP

पीड़िता-अंकित ने रेप का वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी थी

आखिरकार 'आशिकी टू' के सिंगर अंकित तिवारी द्वारा बलात्कार का शिकार हुई पीड़िता ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ ही दी। पीड़िता ने अंकित के सभी दावों को झूठा करार देते हुए कहा कि अंकित ने उन्हें मुंह बंद रखने की धमकी दी थी।

By Edited By: Published: Tue, 13 May 2014 01:36 PM (IST)Updated: Tue, 13 May 2014 01:48 PM (IST)

मुंबई,(भारती दुबे)। आखिरकार 'आशिकी टू' के सिंगर अंकित तिवारी द्वारा बलात्कार का शिकार हुई पीड़िता ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ ही दी। पीड़िता ने अंकित के सभी दावों को झूठा करार देते हुए कहा कि अंकित ने उन्हें मुंह बंद रखने की धमकी दी थी।

loksabha election banner

28 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि अंकित ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वो अपना मुंह खोलती हैं तो वे पूरे मामले की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया साइट्स पर डाल देंगे। पीड़िता ने कहा कि, आरोपी के वकील जो भी दलील दे रहें हैं सब झूठ है। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाली लड़की ने अंकित और अपने रिश्ते से पर्दा उठाया। पीड़िता ने बताया, 'मैं अंकित से साल 2012 के अक्टूबर में दुर्गा पूजा के समय मिली थी, लेकिन उनके वकील का दावा है कि मैंने दो साल पहले ही अंकित से शादी कर ली थी। लेकिन वकील का दावा झूठा है। मैंने अंकित से पैसों के लिए प्यार किया था, ये भी गलत है कि मैंने उनसे तीन करोड़ रुपये लिए हैं। जबकि, मैं अंकित से तब मिली थी जब वह स्ट्रगल कर रहा था। मैं कंपनी की वाइस प्रेसीडेंट हूं, मुझे पैसों की जरूरत नहीं हैं। बल्कि मैंने उन्हें महंगा फोन गिफ्ट किया, उसके मोबाइल बिल भरे। चार पांच मुलाकातों के बाद ही अंकित ने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। मैं उसे बहुत पहले ही बता चुकी थी कि मैं एक तलाकशुदा हूं और मुझे एक बेटी भी है।'

बतौर पीड़िता, अंकित ने कहा कि वो अपने घरवालों को मना लेगा। उसने कहा कि, एक दिन जब वो कुछ बन जाएगा तो उसके परिवार वाले उसकी बात मानने लगेंगे। लेकिन बाद में अंकित इन बातों से मुकर गया और उन्होंने कहा कि वे लड़की की पहली शादी के बारे में कुछ नहीं जानते हैं।

पीड़िता ने बताया, 'अंकित ने मुझे अपनी मां से एक दोस्त कहकर ही मिलवाया था। मुझे तभी शक हो गया था। लेकिन मैं रिश्ते को यकीन पर आगे लेकर गई। एक दिन मेरी बहन की बर्थडे पार्टी में मैंने अंकित को बुलाया और उसने खूब शराब पी। मुझे भी पिलाकर एक दूसरे कमरे में ले गया। वहां मेरा मुंह बंद कर दिया और मुझसे सेक्स करने लगा। मेरी बहन ने भी उसे को कमरे से बाहर निकलते हुए देखा। उसने दूसरे दिन अंकित को बुलाकर उनसे वादा लिया कि वे मुझसे शादी करेंगे। अंकित हर बार यही कहता आया था कि वो मुझसे शादी करेगा। लेकिन इसके बाद जब उनके घर वालों को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो उन लोगों ने मुझे धमकाना शुरू कर दिया और अंकित के जीवन से दूर जाने को कहा। अंकित के भाई ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं अंकित ने कहा कि अगर मैं अपना मुंह खोलती हूं तो वो रेप का वीडियो सोशल साइट्स पर डाल देगा। जब मैंने अंकित से अपने रिश्ते की बात की अंकित के भाई अंकुर ने मुझे थप्पड़ भी मारा। अंकित को जैसे ही अवॉर्ड मिलने लगे, वो बिल्कुल बदल गया।'

पीड़िता ने बताया कि उन्होंने शादी के सारे कागजात तैयार कर लिए थे, लेकिन अंकित ने कहा कि वे किसी और से शादी करने जा रहे हैं, फिर भी मुझसे रिश्ता कायम रखेंगे। जब पीड़िता इस मामले को लेकर अंकुर और अंकित के बाकी घरवालों से मिली तो सबने उसकी बातों को खारिज कर दिया। इसके बाद ही मैंने धारा 376 के तहत रेप का मामला दर्ज कराया है।

पढ़ें : बॉलीवुड की खबरें

पढ़ें : अंकित तिवारी से जुड़ी खबरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.