Move to Jagran APP

'तो मैं वहीदा रहमान से रोमांस करता'-अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ ब'चन ने अपने दिल की कसक एक कार्यक्रम में बयां की, जिसे उन्होंने सार्वजनिक मंच पर इससे पहले कभी जाहिर नहीं किया था।

By Edited By: Published: Sun, 09 Mar 2014 08:48 AM (IST)Updated: Sun, 09 Mar 2014 09:03 AM (IST)
'तो मैं वहीदा रहमान से रोमांस करता'-अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने दिल की कसक एक कार्यक्रम में बयां की, जिसे उन्होंने सार्वजनिक मंच पर इससे पहले कभी जाहिर नहीं किया था।

prime article banner

अमिताभ की कौन सी फिल्म ने जीते 2-2 ऑस्कर पुरस्कार, यहां क्लिक करके जानिए

बिग बी बताया, 'अगर मैं शादीशुदा नहीं होता तो वहीदा रहमान के साथ रोमांस करता। मेरे हिसाब से वहीदा जी अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थीं। उनके अंदर भारतीयता, सौम्यता और निर्मलता का भाव दिल को छू लेता है।' इस सुपरस्टार ने यह भी बताया कि वे वहीदा रहमान को कैसे अपनी तरफ आकर्षित करते। बतौर अमिताभ, 'अगर मुझे उन्हें आकर्षित करना होता तो मैं उन्हें कविता सुनाता।'

अमिताभ ने पहली बार सबके सामने जया बच्चन को यहां लिप किस किया, पूरा मामला जानने के लिए सिर्फ एक क्लिक करें

जया बच्चन से शादी के सवाल पर अमिताभ ने कहा, हर शादी एक चुनौती होती है। जया के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने काम से ज्यादा घर को तवज्जो दी, जबकि इसके लिए मेरा कोई दबाव नहीं था। यह उनका अपना फैसला था। वह बच्चों की परवरिश पर ज्यादा ध्यान देना चाहती थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.