Move to Jagran APP

अक्षय कुमार की फिल्‍म 'रुस्‍तम' की सबसे खास बात जान चौंक जाएंगे

अपराध की पृष्ठभूमि पर बनी रहस्य एवं रोमांच से भरपूर फिल्म ‘रुस्तम’ नौसेना के अधिकारी के एम नानावटी की असल जिंदगी पर आधारित है, जो अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की कोशिश करते हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 09 Aug 2016 05:59 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2016 08:05 AM (IST)
अक्षय कुमार की फिल्‍म 'रुस्‍तम' की सबसे खास बात जान चौंक जाएंगे

मुंबई, पीटीआई। अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'रुस्तम' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, जिसका मुकाबला रितिक रोशन की 'मोहनजो दारो' जैसी ऐतिहासिक फिल्म से होने वाला है। अक्षय का मानना है कि 'रुस्तम' में एक महिला का विवाहेतर संबंध (एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर) में होना फिल्म की खासियत है।

loksabha election banner

इस ड्रेस में परिणीति चोपड़ा की क्यूटनेस देख हो जाएंगे फिदा

अपराध की पृष्ठभूमि पर बनी रहस्य एवं रोमांच से भरपूर फिल्म ‘रुस्तम’ नौसेना के अधिकारी के एम नानावटी की असल जिंदगी पर आधारित है, जो अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की कोशिश करते हैं। संबंधों में नए आयाम को दर्शाती इस फिल्म में अक्षय और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मर्चेंट नेवी ज्वाइन करना चाहते थे अक्षय कुमार, लेकिन...

अक्षय ने कहा, ‘आमतौर पर किसी हिन्दी फिल्म में एक पुरूष के विवाहेतर संबंध को दिखाया जाता है और उसकी पत्नी माफ कर उसे अपना लेती है और फिर वे खुशी-खुशी जीवन बिताते हैं, मगर ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसमें कोई महिला विवाहेतर संबंध में हो और वह माफी के लिए कहे और फिर पति यह फैसला करे कि उसे माफ करना है या नहीं।’

सनी देओल के बाद 'काला चश्मा' पर देखें बाबा रामदेव का यह मजेदार वीडियो

बकौल अक्षय, ‘मुझे लगता है कि यही बात फिल्म की यूएसपी है। कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता कि वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं होता है।’ गौरतलब है कि टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय अपने करियर में पहली बार नौसेना के अधिकारी का किरदार निभाते दिखेंगे।

मनोरंजन की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अक्षय ने बताया, ‘भारतीय नौसेना के नियमों के बारे में जानने के लिए मैंने न कोई किताब पढ़ी, न कुछ विशेष सीखा और न ही नौसेना में किसी से मिला। हालांकि, सलामी देने, बैज धारण करने, चाल-ढाल और वर्दी पहनने जैसी तमाम चीजों की बारिकियों के बारे में नौसेना के एक अधिकारी हमें बताते थे और वर्दी धारण करने के बाद मेरी चाल ही बदल जाती थी।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.