Move to Jagran APP

अजय और काजोल ने अमेरिका में किया कुछ ऐसा, लोगों को आ गया गुस्‍सा!

अमेरिका दौरे के दौरान अजय देवगन और काजोल के कारण लोग इतने नाराज हो गए कि हंगामा खड़ा कर दिया।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 03:41 PM (IST)
अजय और काजोल ने अमेरिका में किया कुछ ऐसा, लोगों को आ गया गुस्‍सा!

मुंबई (जेएनएन)। बॉलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल हाल ही में अमेरिका दौरेे पर थे। इस दौरान ही उन्होंने वहां कथित तौर पर एक कार्यक्रम को आखिरी समय में रद कर दिया, जिससे फैंस नाराज हो गए और गाली-गलौच के साथ ही गुस्से में आयोजकों को पीट भी दिया।

loksabha election banner

कहा जा रहा है कि अजय और काजोल फैंस के साथ मीट एंड ग्रीट सेशन करने वाले थे, इस कार्यक्रम के लिए लोगों ने बड़ी कीमत चुकाई थी। अजय और काजोल उनके साथ एक घंटे तक मुलाकात और बाद में परफॉर्म करने वाले थे। हालांकि इस कार्यक्रम में शामिल हुए एक शख्स ने 'डीएनए' को बताया कि यह एक बुरे सपने जैसा था।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा से पूछ लिया ये कैसा सवाल!

शख्स के मुताबिक, मीट एंड ग्रीट सेश्ान होने वाला था, मगर काजोल तो आई ही नहीं। वहीं अजय आए और एक मिनट के लिए मेहमानों से मिले, कोई पछतावा नहीं दिखा, सिर्फ सूचित किया कि काजोल की तबीयत ठीक नहीं है और इसलिए सब कुछ रद हो गया। सभी लोग गुस्से में थे। आयोजकों के साथ पैसे लौटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। फिर भी कुछ मेहमानों ने उन्हें पीट दिया। हालांकि उनकी कोई गलती नहीं थी। अब कैलिफोर्निया, शिकागो और न्यूयॉर्क में भी लोग पैसे मांग रहे हैं। लोग वाकई में काफी गुस्से में हैं, उनके पास गूगल और फेसबुक के ऑफिस जाने का समय था, मगर उनके लिए वो बीमार हो गईं। एक फैन द्वारा गुस्से में किया गया यह पोस्ट भी पढ़ें।


जानिए, सलमान खान और शशि थरूर के बीच क्या है कनेक्शन

यह भी पढ़ें- कट्रीना को लेकर हुई इतनी बड़ी चूक, प्रियंका ने पकड़ी गलती, लोगों ने ली चुटकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.