Move to Jagran APP

अब प्रीति ज़िंटा की तरह Pretty बन सकते है आप भी, सरप्राइज हुआ रिवील

अपने टैलेंट को इस तरह बिज़नेस में शामिल करना इन अभिनेत्रियों को बखूबी आता है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 07:05 PM (IST)
अब प्रीति ज़िंटा की तरह Pretty बन सकते है आप भी, सरप्राइज हुआ रिवील
अब प्रीति ज़िंटा की तरह Pretty बन सकते है आप भी, सरप्राइज हुआ रिवील

मुंबई। हर एक लड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियों को फॉलो करती हैं। उनका स्टाइल, उनका लुक और उन्ही की तरह दिखने की वो हर कोशिश करती हैं। वैसे, अब इन अभिनेत्रियों ने आपका यह काम थोड़ा आसान कर दिया है। 

loksabha election banner

क्या आप बॉलीवुड की डिंपल क्वीन प्रीति ज़िंटा जैसे दिखना चाहतें हैं? अगर हां, तो मानों आपकी ये हां प्रीति ज़िंटा ने सुन ली है। प्रीति ने हाल ही में अपने फैन्स को ट्वीटर पर बताया कि वो जल्द ही अपना मेकअप लाइन लांच करने वालीं हैं। है ना गुड न्यूज़?

यह भी पढ़ें: असली उम्र को दिया धोखा और बन गए बच्चे, इन कलाकारों की करामात तो देखिये

फ़ैशन की दुनिया के लवर्स के लिए ये ख़ुशखबरी यहीं ख़त्म नहीं होती। सिर्फ़ प्रीति ही नहीं कुछ दिनों पहले श्री लंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडिस ने भी अपने मेकअप लाइन को लांच करने की बात की थी। मानना पड़ेगा, ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां किसी बिज़नेस वूमेन से कम नहीं है।

इसके अलावा बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने अपना Clothing ब्रैंड भी लांच किया है। मलाइका अरोरा ने सुजैन ख़ान और बिपाशा बसु के साथ कई साल पहले अपना Clothing ब्रैंड लांच किया था जो आज काफ़ी पॉपुलर है। यही नहीं, जिसे लोग बॉलीवुड की सबसे यंग एक्ट्रेस मानते हैं वो भी यहां बिज़नेस लेकर बैठीं हैं। हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट की जिन्होंने कुछ सालों पहले एक ऑनलाइन शॉपिंग साईट पर अपनी Clothing लाइन शुरू की थी।

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' की देवसेना समेत इन 5 ब्यूटीज़ की वापसी का है बॉलीवुड को इंतज़ार

सोनम कपूर भी इन दिनों अपनी बहन रिया के साथ अपने Clothing ब्रैंड के चलते चर्चाओं में हैं। और इनके स्टाइल किये गए कपड़ों को इनकी एक्ट्रेसेस फ्रेंड्स भी खूब प्रमोट कर रहीं हैं। आलिया भट्ट और अथिया शेट्टी ने हाल ही में सोनम के इस ब्रैंड के कपड़ों को कैरी किया था।

अपने टैलेंट को इस तरह बिज़नेस में शामिल करना इन अभिनेत्रियों को बखूबी आता है। और जब बात हो मेकअप और स्टाइलिश कपड़ों की तो आखिर कौन इन अभिनेत्रियों को फॉलो नहीं करता। प्रीति ने इस चैट शो के दौरान एक और चीज़ रिवील की। उन्होंने बताया कि वो फ़िल्म 'भैयाजी सुपरहिट' की शूटिंग कर रहीं हैं और मेकअप लाइन के अलावा वूमेन सेफ्टी के किसी प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं। इंट्रेस्टिंग!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.