Move to Jagran APP

अभिषेक बोले, चिंटू अंकल की तरह कोई नहीं कर सकता डांस

अभिषेक बच्‍चन ने ऋषि कपूर के बारे में एक बहुत दिलचस्‍प बात कही है। दोनों एक साथ कॉमेडी फिल्‍म 'आॅल इज वेल' में नजर आएंगे। अभिषेक बच्‍चन ने कहा है कि कोई भी ऋषि कपूर की तरह डांस नहीं कर सकता है और ऋषि कपूर के साथ डांस करना उनका

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 11:41 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 02:06 PM (IST)
अभिषेक बोले, चिंटू अंकल की तरह कोई नहीं कर सकता डांस

मुंबई। अभिषेक बच्चन ने ऋषि कपूर के बारे में एक बहुत दिलचस्प बात कही है। दोनों एक साथ कॉमेडी फिल्म 'आॅल इज वेल' में नजर आएंगे। अभिषेक बच्चन ने कहा है कि कोई भी ऋषि कपूर की तरह डांस नहीं कर सकता है और ऋषि कपूर के साथ डांस करना उनका सपना था।

loksabha election banner

जैकी चैन की 'कुंग फू योगा' के लिए टाइगर श्रॉफ को किया गया एप्रोच

अभिषेक ने कहा, 'उनके साथ डांस करना मेरा सपना था। मेरे ख्याल से कोई भी चिंटू अंकल की तरह गाने पर परफॉर्म नहीं कर सकता है।' अभिषेक ने फिल्म 'ऑल इज वेल' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपने दिल की बात कही।फिल्म 'दिल्ली 6' की शूटिंग के दौरान भी उन्होंने ऋषि के साथ डांस करने की इच्छा जताई थी।

सनी देओल की यह फिल्म भी आर्थिक तंगी के चलते मुश्किलों में फंसी

अभिषेक ने बताया, 'मैंने डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा से एक गाने में उनके साथ परफॉर्म करने के लिए अनुरोध किया था। उन्होंने हमें एक खूबसूरत गाना 'रहना तू' दिया, मगर वो बैकग्राउंड में था। इसलिए मैं ऋषि के साथ डांस नहीं कर सका।'

किम कार्दाशियां भी बेटी को लेकर हुई थीं नस्लभेद का शिकार

अभिषेक ने यह भी बताया कि उन्होंने फिल्म 'आॅल इज वेल' के डायरेक्टर उमेश शुक्ला के सामने शर्त रख दी थी कि उन्हें ऋषि के साथ कम से कम दो गाने में परफॉर्म करने का मौका मिले और आखिरकार उनका यह सपना पूरा हो गया। उनके मुताबिक, ऋषि अभी भी बेस्ट हैं और उनके साथ उन्होंने काफी अच्छे पल बिताए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.