Move to Jagran APP

क्या सरफरोश 2 बनेगी और सत्यमेव जयते फिर से होगा शुरू, आमिर खान से जानिए

आमिर की आने वाली फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान है जिसमें वो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 12:54 AM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 01:14 AM (IST)
क्या सरफरोश 2 बनेगी और सत्यमेव जयते फिर से होगा शुरू, आमिर खान से जानिए

मुंबई। आमिर खान की बहुत सारी फिल्में एेसी रही हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और उन्हें आज भी याद किया जाता है। एेसी ही फिल्मों में से एक नाम सरफरोश का है। आमिर ने इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान फैंस से बातचीत करते हुए इस फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में महत्तवपूर्ण जानकारी दी। उन्होंने इस मौके पर उनके शो सत्यमेव जयते को लेकर भी बात की।

आमिर खान की 1999 में आई फिल्म सरफरोश सुपरहिट रही थी, जिसमें आमिर का एसीपी अजय सिंह राठौड़ का किरदार आज भी दर्शकों को याद होगा। इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर हाल ही में जब एक फैन ने उनसे इंस्टाग्राम लाइव पर सवाल कर दिया तो आमिर ने जवाब में कहा कि, हां सरफरोश उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। यह बहुत यादगार फिल्म है। जहां तक बात इस फिल्म के दूसरे पार्ट की है तो इसके लिए डायरेक्टर जॉन मैथ्यू से कहा है कि आप इसका दूसरा पार्ट बनाइए। अभी तक इसकी कहानी फाइनल नहीं हुई है। लेकिन कभी न कभी बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office पर इस हफ़्ते पड़ेगी Raid, जानिये कितना माल बरामद होगा

वहीं, आमिर से जब उनके टीवी शो सत्यमेव जयते के बारे में पूछा गया कि शो बंद क्यों हो गया है और क्या यह शो फिर से शुरू होगा। तो आमिर ने जवाब देते हुए कहा कि, इस शो की पूरी टीम बहुत महत्वपूर्ण काम कर रही है। महाराष्ट्र में सूखा पड़ता है तो इससे निजात पाने के लिए हम पानी फाउंडेशन के माध्यम से काम कर रहे हैं। इसलिए अभी इस शो को आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म 2.0 को लेकर आमिर खान ने कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि, 14 मार्च को आमिर खान 53 साल के हो गए हैं। आमिर की आने वाली फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान है जिसमें वो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। इसमें कटरीना कैफ भी हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.