Move to Jagran APP

'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर ख़ान इंडिया लौटे, उनके लुक के इन 5 बदलावों पर गौर किया आपने

उन्होंने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अपने किरदार के लिए 20 किलो तक वजन घटाया है।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 02 Aug 2017 09:40 AM (IST)Updated: Thu, 03 Aug 2017 07:22 AM (IST)
'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर ख़ान इंडिया लौटे, उनके लुक के इन 5 बदलावों पर गौर किया आपने
'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर ख़ान इंडिया लौटे, उनके लुक के इन 5 बदलावों पर गौर किया आपने

मुंबई। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने माल्टा से आमिर ख़ान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' के लिए शूटिंग करने की बाबत सूचना दी थी। ताज़ा अपडेट यह है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान इंडिया में हैं। इस बीच आमिर मंगलवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए और उनके लुक में कुछ बदलाव भी नज़र आ रहे हैं, जो आप यहां जान सकते हैं।

loksabha election banner

बता दें, कि बुधवार 2 अगस्त को आमिर ख़ान मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने वाले हैं। दरअसल, वो इस दिवाली रिलीज़ हो रही अपनी फ़िल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का ट्रेलर लांच करने के लिए ही मुंबई लौटे हैं। बहरहाल, हम बात कर रहे थे उनके लुक में आये 5 बदलावों की। पहला तो यह कि अगर इस तस्वीर में आप उनकी नाक को देखें तो आप पाएंगे कि उन्होंने एक नोज़रिंग पहन रखी है। हाल के दिनों में आमिर कई बार नोज़रिंग पहने नज़र आये हैं! विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए आमिर ने अपने कान और नाक दोनों छिदवाये हैं।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी की यह तस्वीर शेयर करते हुए मॉम श्री देवी ने लिखा- My Angel, आप क्या कहेंगे

नोज़रिंग के अलावा दूसरी बात जो गौर करने लायक है वह है उनका हेयर स्टाइल। आमिर अलग-अलग फ़िल्मों में अपने अलग-अलग हेयर स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। चाहे वो 'दिल चाहता है' का कूल लुक आमिर हो या 'मंगल पाण्डेय' के किरदार के लिए बड़े बालों वाले आमिर। वो अपने बालों के स्टाइल को लेकर हमेशा ख़बरों में बने रहे हैं। बाल के अलावा उनके चश्मे का स्टाइल भी गौर करने लायक है। देखा आपने?

एक और बात जो आप इन तस्वीरों में अलग पायेंगे तो वो यह कि आमिर अब पहले से कहीं ज्यादा फिट और दुबले नज़र आ रहे हैं। 'दंगल' का उनका लुक अगर आपको याद हो तो उसके सामने आमिर का यह लेटेस्ट लुक ज्यादा फिट और यंग है। उन्होंने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अपने किरदार के लिए 20 किलो तक वज़न घटाया है।

अगर आप इन तस्वीरों को गौर से देखें तो एक और बदलाव आपको नज़र आ रहा होगा। उन्होंने अपने दाएं हाथ की कलाई में एक लाल धागा पहना है तो वहीं बाईं कलाई में एक ब्लैक सा धागा पहन रखा है। इन धागों या बैंड का सीक्रेट तो यह सुपरस्टार ही बता सकता है!

यह भी पढ़ें: बारिश की फुहारों के बीच सारा अली ख़ान की ये लेटेस्ट तस्वीरें देखी क्या आपने, यहां देखें

बहरहाल, इस बीच बता दें कि 'सीक्रेट सुपरस्टार्स' में ज़ायरा वसीम, मेहर विज और आमिर ख़ान प्रमुख भूमिका में हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी 'सीक्रेट सुपरस्टार' 2017 दिवाली के आसपास रिलीज होने की संभावना है। इसके अलावा आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जो अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.