Move to Jagran APP

साल 2001 से आमिर ख़ान बने हुए हैं Trend Setter, आपने भी अपनाए होंगे उनके ये 5 लुक्स

यकीनन, आमिर के इन लुक्स में से कम से कम एक लुक को तो आपने भी अपनाया होगा!

By ShikhasEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 12:46 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 01:14 PM (IST)
साल 2001 से आमिर ख़ान बने हुए हैं Trend Setter, आपने भी अपनाए होंगे उनके ये 5 लुक्स
साल 2001 से आमिर ख़ान बने हुए हैं Trend Setter, आपने भी अपनाए होंगे उनके ये 5 लुक्स

मुंबई। आमिर ख़ान बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर्स में से हैं। ये अपने हर फ़िल्म के साथ कुछ ऐसा लेकर आतें हैं जो ट्रेंड बन जाता है। आम जनता भी सालों से जम कर आमिर के लुक्स और स्टाइल को कॉपी करतीं आ रही हैं। 

loksabha election banner

साल 2001 में फ़िल्म दिल चाहता है से लेकर साल 2018 में उनकी आने वाली फिल्मों तक आमिर हर बार नए-नए रूप में सामने आए हैं और आने वाले हैं। यहां देखिये उनके टॉप 5 लुक्स जिन्हें आपने खुद भी अपनाया होगा या इस लुक में अपने आस-पास किसी न किसी को ज़रूर देखा होगा।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान का भी था कनेक्शन अक्षय-कटरीना की 'नमस्ते लंदन' से, जानिए 5 अनसुने फैक्ट्स

1. 2001: दिल चाहता है

क्यूट आमिर ख़ान ने इस फ़िल्म से लाखों लड़कियों का दिल जीता था। लिटिल स्पाइक हेयर्स और ख़ास कर उनकी लिटिल बियर्ड जिसे हर किसीने अपनाया था। लोग आज भी इसे इस्तेमाल करते हैं। कैज्यूअल लुक हो या फॉर्मल ये बियर्ड सब पर सूट होती है।

2. 2005: मंगल पाण्डेय 

आमिर ख़ान का यह लुक भले ही एंग्री यंग मैन जैसा हो मगर मंगल पाण्डेय के ये बड़े बाल और मुछों ने कई यंग जनरेशन को इंस्पायर किया था।

3. 2008: ग़जनी 

आमिर के इस ग़जनी स्टाइल ने तो मानों सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। आमिर का यह लुक फ़िल्म में किसी और ही कारण से बना था मगर रियल लाइफ में लोगों ने इसे अपने आप स्टाइल बना दिया।

4. 2013: धूम 3

आमिर के इस हैट ने फ़िल्म की तरह ही लोगों के बीच धूम मचाई थी। आम जनता से लेकर कई सलेब्स ने भी आमिर के इस हैट लुक को अपनाना शुरू कर दिया था। वैसे, 1996 में उनकी फ़िल्म राजा हिन्दुस्तानी से उनकी ये बैक स्टाइल कैप ने भी अच्छा खासा ट्रेंड सेट किया था।  

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान और किरण राव को छोड़ अकेले ये कहां घूम रहे हैं उनके क्यूट बेटे आज़ाद

5. ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान 

साल 2018 में अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए आमिर ने अपनाया है एक नया लुक और हमें यकीन है कि हर कोई इसे कॉपी करने वाला है। और आने वाले समय का यह ट्रेंड है नोज़ रिंग! जी हां, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ़ के साथ उनकी आनेवाली फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के लिए आमिर ने नोज़ रिंग पहनना शुरू कर दिया है जो अभी से सुर्ख़ियों में शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.