Move to Jagran APP

आमिर खान ने अपने फ्लैट पर रखीं 4 लड़कियां!

खबर है कि आमिर खान ने बांद्रा में अपने पुराने फ्लैट में चार लड़कियों को रखा है और पूरा दिन उन्हीं के साथ बिता रहे हैं। जी हां, और खबर है कि इन लड़कियों को भी आमिर का साथ काफी पसंद आ रहा है। चौंकिए मत, ये लड़कियां कोई और

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2015 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2015 06:21 PM (IST)
आमिर खान ने अपने फ्लैट पर रखीं 4 लड़कियां!

मुंबई। खबर है कि आमिर खान ने बांद्रा में अपने पुराने फ्लैट में चार लड़कियों को रखा है और पूरा दिन उन्हीं के साथ बिता रहे हैं। जी हां, और खबर है कि इन लड़कियों को भी आमिर का साथ काफी पसंद आ रहा है।

prime article banner

सैफ-करीना बच्चे तो पैदा करना चाहते हैं, मगर...!

चौंकिए मत, ये लड़कियां कोई और नहीं बल्कि आमिर की अगली फिल्म 'दंगल' के लिए चुनी गई एक्ट्रेसिस हैं। खबर थी कि मुंबई की फातिमा शेख और दिल्ली की ट्रेंड बैले डांसर सान्या मल्होत्रा को इस फिल्म में आमिर की रैसलर बेटियों के रोल के लिए साइन किया गया था।

अब खबर है कि इन दो लड़कियों के बचपन के रोल करने के लिए दो छोटी बच्चियों को साइन किया गया है। इनमें से एक कश्मीर की जायरा वसीम हैं और दूसरी दिल्ली की सुहानी भटनागर हैं।

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही 'दंगल' हरियाणा के पहलवान महावीर फोगाट पर आधारित है जिन्होंने अपनी बेटियों को कड़ी ट्रेनिंग देकर उन्हें विश्व चैंपियन बना डाला। उनकी बेटी गीता फोगाट पहली ऐसी भारतीय महिला रैसलर थी जिन्होंने 2010 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में रैसलिंग कर गोल्ड मैडल जीता था। गीता की बहन बबीता कुमारी ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया था।

ट्विटर यूजर ने किया कुछ ऐसा कि भड़क गए अभिषेक

खबर है कि इन दोनों के किरदारों के लिए साइन की गई चारों लड़कियां आमिर के पुराने फ्लैट में साथ रह रही हैं। सूत्रों की मानें तो चारों सुबह साथ जागती हैं और रैसलिंग की ट्रेनिंग के लिए साथ जाती हैं। फिल्म में उनके पिता का रोल कर रहे आमिर भी उनके साथ ट्रेनिंग लेने जाते हैं। उसके बाद सभी फ्लैट पर वापस आकर आराम करते हैं और साथ में लंच करते हैं।

खबर है कि इन चारों के लिए एक कुक को रखा गया है जो उनके लिए वही खाना बनाता है जो उसे कहा गया है। आमिर उनके साथ लंच और डिनर करते हैं। शाम को पांचों हरियाणवी भाषा सीखने के लिए क्लास लेते हैं। इसके बाद सभी मिलकर जिम में जरूरी एक्सरसाइज करते हैं।

आमिर पूरे दिन इधर से उधर भागदौड़ भी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें परिवार और बाकी कमिटमेंट्स का भी ध्यान रखना पड़ता है।

इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे आमिर बेशक लड़कियों को अच्छी ट्रेनिंग दे रहे हैं। अपनी पिछली फिल्म 'पीके' के लिए भी आमिर ने भोजपुरी भाषा सीखी थी।

करीना कपूर अपने एक्स बॉयफ्रेंड की शादी में हो सकती हैं शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.