PreviousNext

MCD Election 2017: मतदान के दिन सुबह 4 बजे से चलने लगेगी मेट्रो

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 09:11 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 04:44 PM (IST)
MCD Election 2017: मतदान के दिन सुबह 4 बजे से चलने लगेगी मेट्रोMCD Election 2017: मतदान के दिन सुबह 4 बजे से चलने लगेगी मेट्रो
दो दिन बाद यानी 23 अप्रैल को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर राज्य चुनाव आयोग के अलावा, अन्य महकमों ने भी पूरी तैयारी कर ली है।

नई दिल्ली (जेएनएन)। दो दिन बाद यानी 23 अप्रैल को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर राज्य चुनाव आयोग के अलावा, अन्य महकमों ने भी पूरी तैयारी कर ली है। इसी कड़ी में एमसीडी चुनाव को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने मतदान के दिन (23 अप्रैल) मेट्रो परिचालन में परिवर्तन किया है।

डीएमआरसी के मुताबिक, मतदान के दिन रविवार को मेट्रो सुबह 4 बजे से ही शुरू कर दी जाएगी। डीएमआरसी ने बताया कि 23 अप्रैल की सुबह 4 बजे से मेट्रो चलेगी, ताकि इलेक्शन डयूटी के लिए स्टाफ समय पर पहुंच सके।

यह भी पढ़ेंः जानें क्यों टेलीविजन कार्यक्रम में फफक-फफककर रोने लगे मनोज तिवारी 

मेट्रो से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि सुबह 4 बजे से 6 बजे के बीच मेट्रो की फ्रिक्वेंसी हर 30 मिनट पर होगी। सुबह 6 बजे के बाद आम दिनों की तरह नॉर्मल फ्रिक्वेंसी होगी।

MCD चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:metro will run from 4 am on election day(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

MCD चुनाव प्रचार खत्म होने में कुछ घंटे शेष, सभी दलों ने झोंकी ताकतदिल्ली MCD चुनाव : EC के निर्देश पर दो दिन तक बंद रहेंगे शराब के ठेके
यह भी देखें