Move to Jagran APP

अब गुड़गांव में 'लव सेक्स धोखा' फिर प्रेमी ने गर्भपात भी करवा दिया

अपनी तमाम उम्र प्रेमी के नाम करने वाली युवती को उसे इतना बड़ा धोखा मिला कि उसे अब उम्र भर इस दर्द के साथ ही जीना होगा। एक युवक ने अपनी प्रेमिका के जज्बात से खेलते उसे इतना बड़ा धोखा दिया कि युवती अब सदमे है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2015 11:36 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2015 09:53 PM (IST)

गुड़गांव। अपनी तमाम उम्र प्रेमी के नाम करने वाली युवती को उसे इतना बड़ा धोखा मिला कि उसे अब उम्र भर इस दर्द के साथ जीना होगा। एक युवक ने अपनी प्रेमिका के जज्बात से खेलते उसे इतना बड़ा धोखा दिया कि युवती अब सदमे है।

सोमनाथ भारती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

दगा देने वाले प्रेमी के खिलाफ प्रेमिका ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच करने में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक,युवक ने अपनी प्रेमिका को दगा देते हुए छल-कपट से उससे जिस्मानी संबंध बनाए।

सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी तय

कई बार बनाए संबंध
कई बार संबंध बनाने के चलते वह गर्भवती हो गई, तो उसका चुपके से गर्भपात करा दिया। गर्भपात कराने में भी युवक ने चालाकी दिखाई, जिसका प्रेमिका को काफी देर बाद पता चला।

पश्चिम बंगाल की है युवती
युवती मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मालदा वेस्ट की रहने वाली है। 21 साल की यह युवती अपने परिजनों के साथ यहां पर रहती थी। वह पढ़ाई जारी रखने के साथ परिवार का पेट पालने के लिए काम भी करती थी।

इस दौरान उसकी मुलाकात एक युवक से हुई। पहली मुलाकात में दोनों की नजरें चार हुई। इसके बाद दोनों ने एकसाथ जीवन गुजारने का ख्वाब बुन लिया।

पीड़िता के मुताबिक, उसका प्रेमी रिश्तों के प्रति कभी इमानदार नहीं रहा। इसकी एहसास उस युवती को था, लेकिन उसने इस उम्मीद में रिश्ते की डोर नहीं टूटने दी कि शायद वह सुधर जाए।

धोखे से बनाए संबंध

युवती के मुताबिक, प्रेमी ने उसके साथ धोखे से संबंध बनाए। इस दौरान जल्द ही शादी करने की बात भी कहता रहा। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। इसका पता चलने पर प्रेमी ने जल्द से जल्द शादी की बात कही।

चुपके से करा दिया गर्भपात

युवक ने जिस तरीक से प्रेमिका से संबंध बनाए थे , वही तरीका उसने गर्भपात में इस्तेमाल किया। पीड़िता के मुताबिक, युवक उसे एक निजी अस्पताल चेक अप के लिए ले गया। इसके बाद उसने कुछ कागजात पर साइन कराए लिए। युवती को गर्भपात का पता अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दौरान चला।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.