Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केजरीवाल ने उठाया था सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल, AAP बोली 'सेना पर गर्व'

गुलाम कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आम आदमी पार्टी (आप) सेना और प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 05 Oct 2016 08:22 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली (जेएनएन)। गुलाम कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आम आदमी पार्टी (आप) सेना और प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है। आप कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पार्टी देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद देती है कि उनकी सरकार के नेतृत्व में भारतीय सेना ने गुलाम कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान पोषित आतंकवाद के मुंह पर करारा तमाचा जड़ा।

राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर आप प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है। पाकिस्तान अपने ऊपर किसी भी तरह के भारतीय हमले को नकारते हुए अंतरराष्ट्रीय मीडिया में झूठा प्रचार कर रहा है। संजय सिंह ने कहा कि आतंकवाद और उसके सरंक्षक पाकिस्तान के खिलाफ आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना के साथ हर कदम पर साथ है।

हमें अपने जवानों पर गर्व है। संजय सिंह ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता भी भारत की इस कार्रवाई को नकार रहे हैं, जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री से अपील करते हैं कि वह पाकिस्तान के इस झूठ का पर्दाफाश करें और पूरे विश्व को सच बताएं कि हमारी बहादुर सेना ने किस तरह पाकिस्तान को उसकी हैसियत दिखाई है।