Move to Jagran APP

मोदी की मां से मुलाकात पर बिगड़े केजरीवाल के बोल, कर दिया आपत्तिजनक ट्वीट

ट्वीट के जरिये पीएम मोदी पर हमला करने से नहीं चूकने वाले अरविंद केजरीवाल ने अब पीएम की उनकी मां से मुलाकात पर ओछा बयान दिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 10 Jan 2017 12:21 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jan 2017 07:37 AM (IST)
मोदी की मां से मुलाकात पर बिगड़े केजरीवाल के बोल, कर दिया आपत्तिजनक ट्वीट

नई दिल्ली (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट-'आज मैंने योग नहीं किया। मैं अपनी मां से मिलने गया था। सुबह होने से पहले मां के साथ नाश्ता किया। उनके साथ समय गुजारकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।' पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कटाक्ष किया है।

loksabha election banner

इसको लेकर आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के खिलाफ एक बार फिर ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया है। केजरीवाल ने मंगलवार को ही मोदी के ट्वीट पर जवाबी ट्वीट कर मां की आड़ में राजनीति करने का आरोप लगाया है।

अरविंद केजरीवाल ने लिखा है- 'प्रधानमंत्री मोदी को अपना दिल बड़ा करना चाहिए और मां व पत्नी को अपने साथ ही रखना चाहिए। केजरीवाल ने लिखा कि मोदी मां के साथ हुई अपनी मुलाकात का ढिंढोरा पीट रहे हैं।' अपनी बात कहने के लिए केजरीवाल ने भारतीय संस्कृति में कही गई बातों का सहारा लिया है।

जानिए, किस बात से खफा होकर कांग्रेेसी कार्यकर्ताओंं ने शीला दीक्षित से मांगा जहर

ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है-'हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।' यहां पर बता दें कि मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन उनके साथ नहीं रहती हैं।

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है- 'मैं अपनी मां के साथ रहता हूं। रोज उनका आशीर्वाद लेता हूं, लेकिन इसका ढिंढोरा नहीं पीटता हूं। मैं मां को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता।'

यहां पर बता दें कि नोटबंदी के फैसले के बाद लोगों को होने वाली असुविधाओं को लेकर जब केंद्र सरकार की आलोचना हो रही थी, तो उसी बीच प्रधानमंत्री की मां हीराबेन ने गांधीनगर स्थित एक बैंक जाकर 4,000 रुपये निकाले थे। हीराबेन एक वील चेयर पर बैठकर बैंक पहुंची थीं। इसे लेकर विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री की आलोचना की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.