Move to Jagran APP

कांग्रेस का BJP-AAP पर हमला, केजरीवाल को बताया 'छोटा मोदी'

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के विज्ञापनों की तुलना के कुछ घंटे के बाद कांग्रेस ने BJP-AAP दोनों पर हमला बोला है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 26 May 2016 03:04 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 09:10 AM (IST)
कांग्रेस का BJP-AAP पर हमला, केजरीवाल को बताया 'छोटा मोदी'

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के विज्ञापनों की तुलना के कुछ घंटे के बाद कांग्रेस ने BJP-AAP दोनों पार्टियों पर हमला बोला है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने अरविंद केजरीवाल ‘छोटे मोदी’ करार दिया है। अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में रहते हुए दिल्ली के लोगों का पैसा पंजाब और दूसरे प्रदेशों में विज्ञापन देकर अपना प्रचार करने में खर्च कर रहे हैं, जबकि आवाम को बिजली तथा पानी के संकट का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

केजरी का twitter बम, कहा- मोदी जी ने अपने प्रचार पर लुटाए 1000 करोड़

गौरतलब है कि आज सुबह केजरीवाल ट्वीट कर कहा था, 'मोदी सरकार ने जहां दो साल के कार्यकाल में अपने प्रचार पर 1000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, वहीं आप ने मात्र 150 रुपये ही विज्ञापन कर खर्च किए हैं।'

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी की परवाह किए बगैर करोड़ों रुपये विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं उसी प्रकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी विज्ञापन पर राज्य के लोगों का पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं।

माकन का आरोप है कि काम-काज करने की बजाए विज्ञापनों के माध्यम से झूठ बोलने वाले केजरीवाल ‘छोटे मोदी’ हैं। अपना और अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार करने के लिए पंजाब सहित अन्य प्रदेशों में विज्ञापनों के माध्यम से दिल्ली सरकार की उपलब्धि गिनवा रहे हैं जबकि वहां की जनता बिजली और पानी के लिए तरस रही है।

उन्होंने कहा कि असफल केजरीवाल अन्य राज्यों की बजाए फिलहाल दिल्ली पर ध्यान दें और झूठा प्रचार तथा जनता के पैसों को बहाना बंद करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.