Move to Jagran APP

धन्यवाद कार्यक्रम में बोले सीएम केजरीवाल 'सिर्फ ऑड-इवन से नहीं चलेगा काम'

आॅड-इवन के दूसरे चरण को सफल बताने के मकसद से दिल्ली सरकार की तरफ से धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल ने कहा कि सिर्फ आॅड-इवन से बात बनने वाली नहीं है।

By Amit MishraEdited By: Published: Wed, 04 May 2016 09:21 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 08:28 AM (IST)
धन्यवाद कार्यक्रम में बोले सीएम केजरीवाल 'सिर्फ ऑड-इवन से नहीं चलेगा काम'

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वीकार किया कि सिर्फ आॅड-इवन से बात बनने वाली नहीं है, दिल्ली को प्रदूषण और जाम से मुक्ति दिलाने के लिए सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था को भी ठीक करनाा होगा। सीएम ने कहा कि एक साल के भीतर सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था में बेहतर बदलाव देखने के मिलेंगे। बसों की संख्या बढ़ाएगी जाएगी, टैक्सियों की संख्या में इजाफा किया जाएगा, जिसके बाद ही आॅड इवन का लाभ देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

'ऑड-इवन नौटंकी, मेट्रो निर्माण में रोड़े अटका रही है दिल्ली सरकार'

यह बातें केजरीवाल ने बुधवार देर शाम छत्रसाल स्टेडियम में दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित धन्यवाद समारोह में कहीं। समारोह का आयोजन आॅड-इवन में मिली सफलता के लिए दिल्लीवासियों को धन्यवाद देने के मकसद से किया गया था।

ऑड-इवन का तीसरा चरण लागू करने से पहले क्या करेगी दिल्ली सरकार...पढ़ें खबर

आॅड-इवन के दूसरे चरण को फेल करने के आरोपों को दोहराते हुए केजरीवाल ने कहा कि पहले चरण की सफलता से विपक्ष बौखला गया था। ऑड-इवन को दुनिया ने सराहा लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जो इसे फेल करना चाहते थे।

दिल्ली में फेल हुआ ऑड-इवन योजना का दूसरा चरण: भाजपा

भाजपा नेता विजय गोयल पर कटाक्ष करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक नेताजी भी आॅड-इवन का उल्लंघन करने के लिए उतरे लेकिन खुद ही अपने जाल में फंस गए। सीएम ने कहा कि दिल्ली की जनता ने फिर दिल्ली सरकार का साथ दिया और साजिशों को नाकाम कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.