Move to Jagran APP

सोनी हत्‍याकांड के राज, AAP कार्यकर्ता ने जो कहा उसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग

पत्थर पर लिपटा कागज का टुकड़ा ब्यूटीपार्लर में फेंका। जिस पर बड़े अक्षरों में लिखा था कि तू क्या चाहती है, केस वापस ले ले नहीं तो तेरी बेटियों को मार दूंगा।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 02 Aug 2016 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 02 Aug 2016 08:44 PM (IST)
सोनी हत्‍याकांड के राज, AAP कार्यकर्ता ने जो कहा उसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली (जेएनएन)। यौन शोषण के चलते खुदकुशी करने वाली आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सोनी मिश्रा को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, नरेला थाने में आप कार्यकर्ता सोनी मिश्र की शिकायत पर दर्ज एफआइआर में उसने आरोप लगाया था कि रमेश भारद्वाज ने उसकी दुकान पर आकर कहा था कि कोई तुम्हें पसंद करना चाहता है, उसके पास लेकर चलना है तुम्हें।

loksabha election banner

सोनी का यौन शोषण करने की कोशिश की गईः पति

सोनी की बेटी और पति ने नरेला विधायक शरद चौहान समेत अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोनी के पति का कहना है कि वह पार्टी के प्रति वफादार थी और सक्रिय राजनीति में ईमानदारी से काम करना चाहती थी, लेकिन उसका यौन शोषण करने की कोशिश की गई। जब सोनी ने इसका विरोध किया तो धमकियां दी जाने लगीं।

ब्यूटी पार्लर के बाहर ड्यूटी देते थे विधायक के गुंडे

शरद चौहान ने उस पर दबाव डालने की साजिश रची और अपने सहयोगी रमेश भारद्वाज से मिलकर उसे धमकी देना शुरू किया। उन्होंने कहा कि विधायक के गुंडे 12 घंटे तक ब्यूटीपार्लर के बाहर ड्यूटी देते थे। कभी दुकान के अंदर घुसकर पानी मांग कर परेशान करते थे तो कभी टाइम पूछने के बहाने अंदर घुस जाते थे।

रमेश भारद्वाज ने उससे कहा था कि कोई उसे पसंद करना चाहता है, जहां उसे लेकर चलना है। सोनी के पति का कहना है कि इसकी जांच होनी चाहिए कि रमेश उसे किससे मिलाने की बात कह रहा था। उसे भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मां से उनका नाम पूछा और फोटो खींचीः बेटी

सोनी की 11 साल की बड़ी बेटी ने दैनिक जागरण से कहा कि अधिकतर समय मां दुकान पर अकेली ही रहती थी। एक दिन मुंह पर कपड़ा बांधकर दो लड़के आए और मां से उनका नाम पूछा और फोटो खींची। जब मां ने उनसे ऐसा पूछने की वजह पूछी तो वह बगैर कुछ कहे चले गए।

'मिली थी धमकी, केस वापस ले ले नहीं तो तेरी बेटियों को मार दूंगा'

इसके बाद फिर दो युवक बाइक पर आए और पत्थर पर लिपटा कागज का टुकड़ा ब्यूटीपार्लर में फेंका। जिस पर बड़े अक्षरों में लिखा था कि तू क्या चाहती है, केस वापस ले ले नहीं तो तेरी बेटियों को मार दूंगा। एक दिन बाइक पर आए तीन लड़कों ने केस वापस न लेने पर हमें मारने की धमकी दी थी।आप कार्यकर्ता सोनी को भेजा गया धमकी भरा पत्र।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.