Move to Jagran APP

शाहरुख को वानखेड़े में प्रवेश देने को तैयार एमसीए

मुंबई। एक जून को होने वाला आइपीएल-7 का फाइनल मुंबई में कराने के लिए मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) आइपीएल चेयरमैन रंजीब बिस्वाल की सभी शर्ते मानने पर राजी हो गया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता और कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान को उस दिन वानखेड़े में प्रवेश की अनुमति भी शामिल है। एमसीए के उपाध्यक्ष रवि सावंत ने ग

By Edited By: Published: Thu, 15 May 2014 09:47 PM (IST)Updated: Thu, 15 May 2014 09:49 PM (IST)

मुंबई। एक जून को होने वाला आइपीएल-7 का फाइनल मुंबई में कराने के लिए मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) आइपीएल चेयरमैन रंजीब बिस्वाल की सभी शर्ते मानने पर राजी हो गया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता और कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान को उस दिन वानखेड़े में प्रवेश की अनुमति भी शामिल है।

loksabha election banner

एमसीए के उपाध्यक्ष रवि सावंत ने गुरुवार को बताया कि हमें 13 मई को आइपीएल चेयरमैन रंजीब बिस्वाल से पत्र प्राप्त हुआ था, जिसमें हमारे समक्ष 14 शर्ते रखी गई। हमने सभी शर्तो को स्वीकार करने का फैसला किया है क्योंकि एमसीए अध्यक्ष शरद पवार चाहते थे कि मैच मुंबई में ही कराया जाए। हमें उम्मीद है कि हमारे फैसले से आइपीएल संचालन समिति अपना इरादा बदलेगी और फाइनल मुंबई में ही खेला जाएगा। सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री का नाम लिए बिना ही सावंत ने संकेत दिया कि यह दोनों फाइनल को वापस लाने के लिए एमसीए का समर्थन करेंगे।

बिस्वाल ने एमसीए के सामने शर्त रखी थी कि अगर मुंबई में फाइनल कराना है तो आइपीएल फ्रेंचाइजियों के सभी मालिकों और अधिकारियों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति देनी होगी।

पिछले साल मुंबई और कोलकाता के मुकाबले के दौरान शाहरुख खान और वानखेड़े स्टेडियम के सुरक्षाकर्मी के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद एमसीए ने अभिनेता पर वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर पांच साल के प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि सावंत ने यह साफ किया कि केकेआर के मालिक शाहरुख को सिर्फ फाइनल मुकाबले के लिए ही स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। सावंत ने कहा कि सभी शर्ते सिर्फ फाइनल मैच को लेकर हैं। इससे पहले गुरुवार को आइपीएल के लिए बीसीसीआइ के अध्यक्ष सुनील गावस्कर ने कहा कि हम एमसीए के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। जब हमें उनका पत्र मिल जाएगा, तभी फाइनल पर अंतिम फैसला होगा।

पढ़ें : फो‌र्ब्स मिडिल ईस्ट के कवर पर शाहरुख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.