Move to Jagran APP

मैच के बाद बोले रोहित, ये जीत बहुत मायने रखती है

रोहित ने मैच जीतने के बाद अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि ये जीत बहुत मायने रखती है

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 26 Apr 2016 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 26 Apr 2016 03:23 PM (IST)
मैच के बाद बोले रोहित, ये जीत बहुत मायने रखती है

मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल-9 के 20वें मैच में सोमवार को 25 रन से हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह जीत बहुत मायने रखती है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, 'पिछले कुछ मैचों में हम जीत नहीं पा रहे थे। आज हमने वैसा खेला, जिसके लिए जाने जाते हैं। पार्थिव और रायुडू के बीच हुई साझेदारी ने हमारे लिए मैच बनाया। जिस तरह हमने बल्लेबाजी की उससे खुश हूं। हम सभी जानते हैं कि कोई बल्लेबाज टिककर अच्छा स्कोर खड़ा कर दे और बाकी का काम गेंदबाजों पर छोड़ दे। यहां से सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण हैं।'

81 रन की धाकड़ पारी खेलकर मुंबई को विशाल स्कोर तक पहुंचाने वाले पार्थिव पटेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पुरस्कार लेते समय पटेल ने कहा, 'निजी तौर पर यह पारी मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। विकेट सूखा था। मैंने और रायुडू ने फैसला किया कि कोई एक बल्लेबाज 15-16 ओवर तक क्रीज पर टिकेगा। यह जरूरी था रन की लय बरकरार रखे। मैच के नतीजे से बहुत खुश हैं।'

वहीं पंजाब के कप्तान डेविड मिलर पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में नहीं आए। इसका कारण अब तक सामने नहीं आया है। टीम के कोच संजय बांगर ने कहा, 'मेरे ख्याल से हमने बहुत खराब गेंदबाजी की। 190 रन वो भी बड़े मैदान पर बनना हमेशा मुश्किल माना जाता है। खराब गेंदबाजी के लिए कोई बहाना नहीं है। मैक्सवेल ने आज 10 गेंद में आउट होने वाली बाधा पार की और दर्शाया कि वह क्या कर सकते हैं। हमे सकारात्मक रहने की जरूरत है। यहां से हमारे पास पांच दिन का समय है, हम जोरदार वापसी की कोशिश करेंगे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.