Move to Jagran APP

पहले दिन के बाद मुरली विजय ने माना कि टीम इंडिया से हो गई ये गलती

भारत-न्यूजीलैंड के बीच शुरू हुए सीरीज के पहले टेस्ट मैच व भारतीय टेस्ट इतिहास के इस 500वें टेस्ट में पहला दिन भारत के लिए कुछ खास नहीं रहा।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2016 07:15 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2016 07:03 AM (IST)
पहले दिन के बाद मुरली विजय ने माना कि टीम इंडिया से हो गई ये गलती

कानपुर। भारत-न्यूजीलैंड के बीच शुरू हुए सीरीज के पहले टेस्ट मैच व भारतीय टेस्ट इतिहास के इस 500वें टेस्ट में पहला दिन भारत के लिए कुछ खास नहीं रहा। इसकी एक झलक भारतीय ओपनर मुरली विजय के बयान में दिखी जब मैच के बाद वो मीडिया से मुखातिब हुए। पहले दिन सर्वाधिक 65 रन बनाने वाले विजय ने भारतीय बल्लेबाजों की गलती को माना।

loksabha election banner

मुरली विजय के मुताबिक भारतीय बल्लेबाज पहले दिन खराब शॉट्स खेलने के दोषी हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अब तक ठीक स्कोर खड़ा हो चुका है और अच्छे टोटल के साथ वे मैच में पकड़ बना सकते हैं। विजय ने कहा, 'हम ढीले शॉट्स खेलने के चक्कर में आउट हुए और विकेट का हाल भी ढलता नजर आ रहा था इसलिए हमको इस विकेट पर संयम से खेलना होगा। हमको सबक मिल चुका है और दूसरी पारी में बेहतर करने का प्रयास करेंगे।' वहीं अपने जिस शॉट पर वो खुद आउट हुए उस पर चर्चा करते हुए विजय ने कहा, 'वो एक खराब शॉट चयन था और मुझे उस पर काम करना होगा ताकि अगली पारी में बेहतर प्रदर्शन कर सकूं।'

इस मैच के स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें

पहले दिन भारत ने टॉस जीतते हुए अच्छी शुरुआत की थी लेकिन एक समय 154 पर एक विकेट गंवाने वाली भारतीय टीम का मध्यक्रम इस दर लड़खड़ाया कि दिन के अंत तक स्कोर 291/9 रहा।

पहले दिन की रिपोर्ट के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.