PreviousNext

पांचवें दिन हमारे स्पिनर कर सकते हैं कमाल: पुजारा

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 08:53 PM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 08:59 PM (IST)
पांचवें दिन हमारे स्पिनर कर सकते हैं कमाल: पुजारापांचवें दिन हमारे स्पिनर कर सकते हैं कमाल: पुजारा
पुजारा का मानना है कि पिच ने टर्न लेना शुरू कर दिया है और पांचवें दिन हम स्पिनरों के कमाल से जीत हासिल कर सकते हैं।

रांची। अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक बनाकर भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  तीसरे टेस्ट में ड्राइविंग सीट पर पहुंचाने वाले चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि पिच ने टर्न लेना शुरू कर दिया है और पांचवें दिन हम स्पिनरों के कमाल से जीत हासिल कर सकते हैं। 
रविवार को मैच के बाद पुजारा ने कहा, 'घरेलू क्रिकेट में बड़ा स्कोर बनाने का उनका अनुभव यहां काम आया। जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो हमारा पहला लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के स्कोर के पास पहुंचना था। मैं ज्यादा शॉट खेल सकता था, लेकिन मुझे खुद को नियंत्रित करना पड़ा। मैं अपना विकेट खोना नहीं चाहता था। मैं और साहा आपस में बातचीत कर रहे थे। हमने एक साथ काफी क्रिकेट खेली है और हम एक-दूसरे को मैदान में और मैदान के बाहर काफी अच्छी तरह जानते हैं। साझेदारी के लिए अच्छी समझ जरूरी होती है जो हमारे बीच मौजूद है। 
पुजारा ने मैच के पांचवें दिन के लिए कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारे स्पिनर अच्छी गेंदबाजी करेंगे। दो विकेट निकल चुके हैं। पिच पर कुछ दरार आने लगी है और क्रीज के पास स्पॉट बन गए हैं जिसका हमारे स्पिनर फायदा उठा सकते हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Indian spinners will play big role in last day of third test(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

6 गेंदों में 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह ने भरी हुंकार, बोल दी ये बड़ी बातकप्तान कोहली के मुताबिक इस वजह से रांची में भारत को नहीं मिली सफलता
यह भी देखें